Chaturgrahi Yog: चतुर्ग्रही योग में 4 राशि वालों की किस्मत बदलेगी, सूर्य ने किया सिंह राशि में प्रवेश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1830871

Chaturgrahi Yog: चतुर्ग्रही योग में 4 राशि वालों की किस्मत बदलेगी, सूर्य ने किया सिंह राशि में प्रवेश

Chaturgrahi Yog : 17 अगस्त 2023 को सूर्यदेव अपनी स्वयं की राशि में आ गए हैं.  सिंह राशि में चार ग्रहों के योग से सभी 12 राशि के जातकों पर इस युति का ख़ास असर पड़ेगा. इनमें चार राशि के जातकों के जीवन में कई अच्छे बदलाव देखने को मिलेंगे. आइए जानते हैं वह कौन सी चार राशियां हैं.

Chaturgrahi Yog: चतुर्ग्रही योग में 4 राशि वालों की किस्मत बदलेगी, सूर्य ने किया सिंह राशि में प्रवेश

Chaturgrahi Yog : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक ग्रहों के राशि परिवर्तन से सभी राशियों के जातकों पर विशेष प्रभाव पड़ता है.  इसके अलावा ग्रह राशि परिवर्तन के साथ अन्य ग्रहों के साथ युति भी बनाते हैं. इसका जातकों के जीवन पर भी असर पड़ता है. 17 अगस्त 2023 को सूर्यदेव अपनी स्वयं की राशि में आ गए हैं. सूर्य के सिंह राशि में आने पर चार ग्रहों का दुर्लभ संयोग बन गया है. दरअसल सूर्य के सिंह राशि में प्रवेश करने से पहले ही मंगल, बुध और चंद्रमा सिंह राशि में पहले से मौजूद थे. सूर्य के सिंह राशि में परिवर्तन से चार ग्रहों की युति हुई है जिस वजह से चतुर्ग्रही योग का निर्माण हुआ है. सिंह राशि में चार ग्रहों के योग से सभी 12 राशि के जातकों पर इस युति का ख़ास असर पड़ेगा. चतुर्ग्रही योग से कुछ राशि के जातकों को अच्छा लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं सिंह राशि में चतुर्ग्रही योग से किन-किन राशि वालों की किस्मत खुलेगी.

वृषभ राशि 
सिंह राशि में बना चतुर्ग्रही योग आपकी राशि के चौथे भाव में हो रहा है. वृषभ राशि के जातकों के लिए यह योग बहुत ही शानदार सफलता दिलाने वाला रहेगा. सुख-सुविधाओं में इजाफा होगा. ऑफिस में अच्छी कामयाबी मिलने से आपको प्रमोशन मिलेगा. सेहत से जुड़ी परेशानियां भी दूर होंगी. सुबह हर दिन तुलसी माता को जल अर्पित किया करें. 

यह भी पढ़ें: लखनऊ में ट्रैफिक नियम तोड़ा तो खैर नहीं, 11वीं बार चालान नहीं ड्राइविंग लाइसेंस और परिमट होगा रद्द 

मिथुन राशि
आपकी राशि में चतुर्ग्रही योग तीसरे भाव में बनने से आपके आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरीपेशा जातकों के लिए लाभ के सुनहरे मौके हासिल होंगे. अचानक से धन लाभ होने से आपको खुशी दोगुनी हो जाएगी. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

वृश्चिक राशि 
इस राशि में चतुर्ग्रही योग 10वें स्थान में बन रहा है. आपको अच्छी कामयाबी मिलने से आपकी आर्थिक तौर पर मजबूत होंगे. अचानक से धन मिलने से आपके रूके हुए काम पूरे होंगे. नई जॉब की तलाश करने वाले जातकों को एक साथ कई अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं. कहीं से अतिरिक्त आमदनी की संभावना है.

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए सिंह राशि में बना चतुर्ग्रही योग 11वें भाव में बनने जा रहा है. आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. भाग्य का अच्छा साथ मिलने से रूके हुए कार्य जल्द से जल्द संपन्न होंगे, जो जातक अगर कोई नया बिजनेस करना चाहते हैं तो उनके लिए कोई अच्छा अवसर आ सकता है.

Watch: अद्भुत और मोहक आकार ले रहा राम मंदिर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शेयर की नई तस्वीरें

Trending news