Aaj Ka Rashifal: सिंह समेत इन जातकों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का आखिरी दिन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2132550

Aaj Ka Rashifal: सिंह समेत इन जातकों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का आखिरी दिन

Aaj Ka Rashifal 29 February 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 फरवरी, दिन गुरुवार है.

Aaj Ka Rashifal: सिंह समेत इन जातकों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा फरवरी का आखिरी दिन

Aaj Ka Rashifal 29 February​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 29 फरवरी 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि वालों के दिन मिला जुला रहेगा. कारोबार ठीक ठाक चलेगा. छात्रों के लिए दिन मेहनत भरा रह सकता है. बिजनेस के काम से बाहर जा सकते हैं. अटके पैसे वापस मिल सकते हैं. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है. युवा वर्ग अपने काम पर फोकस करें.

वृषभ  राशि: इन जातकों के लिए गुरुवार हल्का फुल्का रहेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. पति-पत्नी के  बीच सब अच्छा रहेगा. परिवार में सब ठीक रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है.

मिथुन  राशि: मिथुन राशि वालों के लिए 29 फरवरी का दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस नरम रहेगा. आज ऑफिस में बहुत बिजी रहेंगे. परिवार के साथ किसी धार्मिक जगह पर जा सकते हैं.
लव लाइफ  ठीक चलेगी.

कर्क  राशि: कर्क राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन उथल-पुथल भरा रहेगा. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, बात बढ़ सकती है. धन लाभ हो सकता है आज बिजनेस में. शाम को किसी दोस्त का घर पर आना हो सकता है.

सिंह  राशि: सिंह राशि वालों के लिए महीने का आखिरी दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में आज अपने काम पर ध्यान दें, किसी से विवाद हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. अटके पैसे वापस मिल सकते हैं.

 

कन्या  राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी में आज काम ज्यादा रहेगा. घर में किसी तरह का धार्मिक आयोजन हो सकता है. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. कहीं पर पैसे का निवेश करते समय सावधान रहें, पैसे फंस सकते हैं.

तुला  राशि: तुला राशि वालों के लिए गुरुवार ठीक ठाक रहेगा. नौकरी ठीक रहेगी, काम का बोझ ज्यादा रहेगा. युवा वर्ग अपने काम पर फोकस करें. आज पैसे की दिक्कत हो सकती है. किसी दोस्त के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.

वृश्चिक  राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. नया वाहन खरीदने का सोच सकते हैं. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. सेहत का ध्यान रखें, खासकर जीवन साथी का. नौकरी में तरक्की के रास्ते मिल सकते हैं. 

धनु  राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन निम्न से रहेगा. बिजनेस में कुछ परेशानियां आ सकती हैं. नौकरी में तरक्की हो सकती है. लव लाइफ एकदम बढ़िया चलेगी. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. शाम को दोस्तों के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं.

मकर  राशि: मकर राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन मिला जुला रहेगा. परिवार के साथ धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे. शाम को थकान महसूस करेंगे, जिसके कारण बीमार हो सकते हैं. जीवन साथी के साथ कुछ बात पर टकराव हो सकता है. बिजनेस में काफी ध्यान से काम करने की जरुरत है. आज किसी पर गुस्सा करने से बचें, तनाव पैदा हो सकता है.

कुंभ  राशि: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा. परिवार में किसी धार्मिक आयोजन का कार्यक्रम हो सकता है. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. छात्रों के लिए दिन ठीक है. बिजनेस नरम रहेगा. संतान की तरफ से संतुष्ट रहेंगे. लाइफ पार्टनर की सेहत कुछ खराब हो सकती है.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. शाम को किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस ठीक चलेगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. सेहत का ध्यान रखें, सांस की परेशानी तो और ज्यादा जरुरत है. अटका पैसा वापस मिलेगा.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news