Aaj Ka Rashifal: मेष समेत इन जातकों के लिए सोमवार रहेगा भारी, पढ़ें सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2161184

Aaj Ka Rashifal: मेष समेत इन जातकों के लिए सोमवार रहेगा भारी, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 18 March 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 18 मार्च, दिन सोमवार है. 

 

Aaj Ka Rashifal: मेष समेत इन जातकों के लिए सोमवार रहेगा भारी, पढ़ें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 18 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 18 मार्च 2024, दिन सोमवार है. ये दिन शिव जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए सोमवार का दिन थोड़ा सा तनाव भरा हो सकता है. ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. मीडिया से जुडे़ लोगों को फायदा होगा. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जाएंगे. कुंवारों का आज विवाह पक्का हो सकता है.

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा, पर आपके काम की तारीफ होगी. आज गुस्से पर काबू रखें,किसी से झगड़ा हो सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. आपकी तरक्की हो सकती है. बिजनसे ठीक चलेगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. किसी पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. शाम को किसी  पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है.

कर्क राशि:कर्क राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते है. नौकरी ठीक ठाक चलेगी. युवा जातक आज बड़े-बड़े बुजुर्गों का सम्मान करें. आज किसी ऐसे कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं जहां पर आपकी मुलाकात आपके पुराने रिश्तेदारों से होगी. कहीं धन का निवेश किया है तो उसमें आपको हानि हो सकती है.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए सोमवार का दिन मध्यम रहेगा. आज प्रेमी के साथ में वाद विवाद या नोंकझोंक हो सकती हैं. गाड़ी चलाते समय ध्यान रखें, चोट लग सकती है. व्यापार में अच्छा तालमेल बनाए रखें, उन्नति करेंगे. युवा जातक सोशल मीडिया पर अपना समय बर्बाद ना करें. स्वास्थ्य को स्वस्थ रखने के लिए मेडिटेशन का सहारा ले सकते हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए सोमवार अच्छा रहेगा. युवा वर्ग अपने करियर पर फोकस रखें. पैसा निवेश करने से पहले अच्छे से सोच विचार करें. कारोबार में फायदा होगा. ससुराल पक्ष से किसी बात पर बहस हो सकती है.

तुला राशि: तुला राशि वालों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. युवा वर्ग का आज संगीत में रुझान रहेगा. बिजनेस में सब ठीक चलेगा, दोपहर बाद मुनाफा होगा. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. सेहत नरम रहेगी. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है.

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि वालों के लिए सोमवार का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी ठीक ठाक रहेगा. ऑफिस में दिन सही गुजरेगा, काम की तारीफ होगी. युवा जातक अपने काम पर फोकस रखें. जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है.

धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आईटी सेक्टर से जुड़े लोगों को फायदा होगा. शाम को आज काम के चलते थकान होगी. सेहत नरम रहेगी, ध्यान रखें. युवा वर्ग करियर पर फोकस रखें.
महिलाएं आज शॉपिंग करेंगी.

मकर राशि: मकर राशि वालों के लिए 18 मार्च का दिन ठीक रहेगा. परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं.
लव लाइफ ठीक चलेगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. युवा जातक अपनी पर्सनल बातों को शेयर नहीं करें, फैल सकती है. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है.
आज कुछ परेशानियां आ सकती हैं.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए सोमवार का दिन अच्छा रहेगा. छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. लाइफ पार्टनर से किसी बात पर तनाव हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी पर खाने पीन के ध्यान रखें.
नौकरी ठीक ठाक चलेगी.

Grahan 2024: चंद्र ग्रहण के साए में होली, 15 दिन के अंदर लगेगा सूर्य ग्रहण, पलटी मारेगी इन तीन राशियों की किस्‍मत

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news