Aaj Ka Rashifal: मीन समेत इन चार जातकों के लिए दिन सफलता भरा, नौकरी में भी चमकेगी किस्मत, पढ़ें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2318105

Aaj Ka Rashifal: मीन समेत इन चार जातकों के लिए दिन सफलता भरा, नौकरी में भी चमकेगी किस्मत, पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 3 July 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 3 July दिन बुधवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 3 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 3 July 2024, बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष जातकों के लिए बुधवार का दिन अच्छा रहेगा. युवा अपने करियर को लेकर संजीदा होंगे. बिजनेस बढ़ाने का सोच सकते हैं. लव लाइफ में कोई सरप्राइज मिल सकता है. परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.

वृषभ राशि: आज इन जातकों के लिए बुधवार का दिन हल्का रहेगा. काम के सिलसिले में भागदौड़ बनी रहेगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज आपकी पारिवारिक समस्याएं आपको परेशान करेंगी जिनको आप मिल बैठकर सुलझाएंगे.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. बिजनेस में कोई जोखिम नहीं लें. जीवनसाथी की ओर से आपको कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है.

कर्क  राशि: कर्क जातकों के लिए दिन कुछ हल्का रह सकता है. आज अपने आसपास रह रहे विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है. परिवार में चल रहे विवाद दूर हो सकते हैं. किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम के होने की पूरी संभावना है.

सिंह राशि: सिंह जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. नया काम करने का सोच सकते हैं.  जीवनसाथी के साथ मिलकर संतान के भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग करेंगे. ससुराल पक्ष से किसी मांगलिक कार्यक्रम का शुभ समाचार प्राप्त होगा. 

कन्या  राशि: कन्या जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. राजनीति में पद एवं कद बढ़ सकता है. 

तुला  राशि: तुला जातकों के लिए दिन साधारण रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे. आज किसी को पैसे उधार नहीं दें. नौकरी में तरक्की के योग हैं. लव लाइफ ठीक है.

वृश्चिक  राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बुधवार मिला जुला रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा. नौकरी की तलाश पूरी हो  सकती है. ऑफिस में बड़ें अधिकारियों से मिलना होगा. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

धनु  राशि: धनु जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. शोध का काम करने वालों को सफलता मिलेगी. सेहत ठीक है. समाज में सम्मान होगा. राजनीति से जुड़े  हैं तो खुशखबरी मिल सकती है. विद्यार्थी वर्ग का अध्ययन में मन कम लगेगा.

मकर  राशि: मकर जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा तनाव भरा हो सकता है. आज खर्चे ज्यादा होंगे.  नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो खुशखबरी मिलेगी. युवा गुस्से पर काबू रखें, झगड़े की आशंका है.

कुंभ  राशि: कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. आज घर में किसी खास का आना हो सकता है. बिजनेस में डील करने से बचें,नुकसान हो सकता है. सेहत ठीक रहेगी.

मीन  राशि: मीन राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन अच्छा रहने वाला है. आज कोर्ट कचहरी से संबंधित मामला सुलझ  जाएगा. घर में कोई कार्यक्रम हो सकता है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. लव लाइफ ठीक है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news