Aaj Ka Rashifal: इन जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा गंगा दशहरा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2294079

Aaj Ka Rashifal: इन जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा गंगा दशहरा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 16 June 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 16 जून दिन रविवार है.     

Aaj Ka Rashifal: इन जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा गंगा दशहरा, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj Ka Rashifal 16 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 16 June 2024, रविवार है. ये दिन सूर्य जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष जातकों के लिए गंगा दशहरा का दिन बढ़िया रहेगा. ऑफिस की तरफ से अच्छा मौका मिल सकता है. स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो, परंतु लोन के पैसे को आवश्यक कार्य में  खर्च करें तो अच्छा रहेगा.

वृषभ राशि:वृषभ राशि वालों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. आज सेहत ठीक रहेगी. बिजनेस ठीक चलेगा. कोई खुशखबरी मिल सकती है. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. लव लाइफ ठीक चलेगी. आज ननिहाल में जाने का मौका मिल सकता है.

मिथुन  राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  व्यापारियों ने किसी कार्य के लिए कोई लोन सेंशन कराया है तों उन्हें वह समय से मिलेगा. घर में आज पैसे की दिक्कत हो सकती है.

कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक है. गंगा दशहरे पर किसी धार्मिक जगह पर जाने का मौका  मिल सकता है.  युवा अपने करियर पर ध्यान दें.  अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आज गुस्से पर काबू रखें.

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज अपने लव पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.  परिवार में आज शांति का माहौल रहेगा. गंगा स्नान के लिए जा सकते हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. घर में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. दफ्तर में आपका कामकाज बहुत अच्छा चलेगा. कामकाज ठीक चलेगा.   स्वास्थ्य  सामान्य रहेगा. जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है.  

तुला राशि: तुला जातकों के लिए रविवार का दिन बढ़िया रहेगा. युवा गुस्से पर काबू रखें, बात बिगड़ सकती है.  कुंवारों को प्रस्ताव आ सकते हैं. पिता के साथ घूमने जा सकते हैं. आज ऑफिस में किसी बात पर बहस हो सकती है.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन साधारण रहेगा.  ऑफिस में दिन अच्छा रहेगा. नया काम करने का सोच रहे हैं तो अभी रूक जाएं, समय ठीक नहीं. छात्र अपनी पढ़ाई पर विशेष ध्यान दें. लव लाइफ ठीक है.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए दिन हल्का रहेगा. छात्रों को कल अपनी पढ़ाई पर बहुत ध्यान देना होगा. परिवार के साथ किसी कार्यक्रम में जा सकते हैं. व्यापारियों को अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी होगी.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए गंगा दशहरा का दिन मिला जुला रहेगा. कामकाज मध्यम रहेगा.  शाम को आपकी मुलाकात आपके किसी खास मित्र से हो सकती है, जिससे मिलकर आप बहुत अधिक खुश होंगे. लव लाइफ ठीक है.

कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए रविवारका दिन ठीक रहेगा.  बिजनेस में धन लाभ होगा. अपने परिवार के किसी फंक्शन के लिए आप खरीदारी कर सकते हैं. किसी कारण से हाथों में चोट लग सकती है

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. आपके परिवार के मामले में किसी अपने का ही विरोध का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में तरक्की के योग है. यदि आप पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं तो आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर अपने व्यापार को बहुत आगे तक लेकर जा सकते हैं.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news