NEET पेपर धांधली में यूपी कनेक्‍शन सामने आया!, दिल्‍ली क्राइम ब्रांच ने फोटो स्‍टेट कराने वाले को उठाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2303539

NEET पेपर धांधली में यूपी कनेक्‍शन सामने आया!, दिल्‍ली क्राइम ब्रांच ने फोटो स्‍टेट कराने वाले को उठाया

NEET Paper Leak : दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने लखनऊ से एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए उठाया है. वहीं, नीट परीक्षा में धांधली को लेकर पूरे देशभर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. शनिवार को भी कई जगहों पर विरोध पद्रर्शन किया गया. 

NEET पेपर धांधली में यूपी कनेक्‍शन सामने आया!, दिल्‍ली क्राइम ब्रांच ने फोटो स्‍टेट कराने वाले को उठाया

NEET Paper Leak : नीट परीक्षा धांधली के तार लखनऊ से जुड़ते नजर आ रहे हैं. दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने लखनऊ से एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए उठाया है. सूत्रों के मुताबिक, लखनऊ के रहने वाले राजू मिश्र को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए उठाया है. राजू मिश्र कोचिंग संस्थानों में आधार कार्ड फोटो स्टेट का काम करता है. 

हमीरपुर में सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन 
वहीं, नीट परीक्षा में धांधली को लेकर हमीरपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. सपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौपा. सपा कार्यकर्ताओं ने नीट परीक्षा रद्द कराने की मांग की है. सपा कार्यकर्ताओं ने नीट में गड़बड़ी के लिए ब्यूरोक्रेसी को जिम्‍मेदार ठहराया है. 

मास्‍टरमाइंड रवि अत्रि के बोले
वहीं, नीट परीक्षा लीक का मास्‍टरमाइंड रवि अत्रि के पिता गोरख सिंह ने कहा कि मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है, जो उसके साथ के दोस्त थे वो रवि का नाम ले लेते हैं. मेरे बेटे ने कोई पैसा नहीं कमाया है, मेरा बेटा लगभग दो-तीन महीने से मेरठ जेल में बंद है तो मेरा बच्चा कैसे पेपर लीक करवा सकता है. दो-तीन महीने पहले यूपी पुलिस ने उसको सिपाही भर्ती परीक्षा मामले में गिरफ्तार किया था. 

छोटा भाई बोला-हम सामान्‍य लोग, हमें फंसाया जा रहा है 
रवि अत्रि के पिता गोरख सिंह ने कहा कि इस मामले में मेरे बेटे को फंसाया गया है. मेरा बेटा पेपर लीक करवाता तो हम अच्छी जिंदगी नहीं जीते, हमारा घर ऐसा नहीं होता पुराने जमाने का. वहीं, रवि अत्रि के छोटे भाई मुकेश ने बताया कि हम तीन भाई हैं. एक भाई आर्मी में है, जो कि कई हजार किलोमीटर दूर रहता है. दूसरा भाई रवि जेल में बंद है. मैं दिन रात खेती-बाड़ी करता हूं. 

यह भी पढ़ें : UGC NET: कुशीनगर से जुड़े NET परीक्षा में गड़बड़ी के तार,सीबीआई ने डाला डेरा
 

Trending news