Aaj Ka Rashifal: किसी भी तरह के निवेश से बचें कुंभ समेत ये जातक, फंस सकता है पैसा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2331502

Aaj Ka Rashifal: किसी भी तरह के निवेश से बचें कुंभ समेत ये जातक, फंस सकता है पैसा, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka Rashifal 12 July 2024:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 12 July दिन शुक्रवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 12 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 12 July 2024, शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि वाले लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस ठीक चलेगा, छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

वृषभ राशि: आज का दिन इन जातकों के लिए मुश्किल भरा हो सकता है. मौसमी बीमारी परेशान कर सकती है.ऑफिस में आपके विरोधी मुखर हो सकते हैं.  जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे हैं, उन्हें  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस को लेकर भागदौड़ बनी रहेगी. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है.  सेहत में कोई लापरवाही ना बरतें, नहीं तो आपकी कोई पुरानी बीमारी उभरेगी, जो आपको परेशान करेगी.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा.आज घऱ में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. परिवार में छोटे बच्चे  आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं. परिवार में चल रहा कोई वाद विवाद  बातचीत के जरिए दूर होगा. 

सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए दिन साधारण रहेगा. आज महिलाएं किचन में सावधानी से काम करें, चोट की आशंका है. संतान की तरफ से सुखी रहेंगे.
छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. अटके  काम पूरे हो सकते है. ऑफिस में किसी बात पर बहस हो सकती है. आपको बेवजह की बातों को लेकर तनाव रहेगा, जो आपके समस्याओं को बढ़ाएगा.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए शुक्रवार का दिन हल्का रहेगा. नई गाड़ी खरीदने की सोच सकते हैं. आज आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है.आज किसी से  धन उधार लेने से बचें, नहीं तो आपको उसे उतारने में समस्या होगी.

वृश्चिक राशि: इन जातकों के लिए दिन सही रहेगा. छात्र और युवा अपने करियर पर ध्यान दें. कामकाज ठीक ठाक चलेगा. सेहत का ध्यान रखें, खासकर बड़ों की सेहत का.

धनु राशि: धनु जातकों के लिए आज का दिन कुछ मिला जुला रहेगा. मां की सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकती है. पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में सावधान रहने की आवश्यकता है. परिवार में कोई रिश्तेदार आ सकता है.

मकर राशि:  मकर राशिवालों के लिए दिन तनाव भरा रह सकता है.  घर में पैसे की दिक्कत हो सकती है. विद्यार्थी  किसी नई रिसर्च की ओर रुख कर सकते हैं, जिससे उनको अपने ज्ञान को बढ़ाने का भी मौका मिलेगा. सेहत ठीक है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन साधारण रहेगा. आज युवा किसी भी तरह के विवाद से बचने की कोशिश करें. बात बढ़ सकती है. आज कोई कानूनी मामला आपके लिए सिर दर्द बनेगा. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.  पैसे का निवेश नहीं करें.

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. घर में कुंवारों के लिए विवाह प्रस्ताव आ सकते हैं. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे. परिवार में किसी कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news