Ghode Ki Naal: घोड़े की नाल में छुपा है सारी परेशानियों का हल, इस अचूक उपायों से हो सकते हैं रातोंरात मालामाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2005129

Ghode Ki Naal: घोड़े की नाल में छुपा है सारी परेशानियों का हल, इस अचूक उपायों से हो सकते हैं रातोंरात मालामाल

Ghode Ki Naal: कई लोग ऐसे होते हैं जो घोड़े की नाल की अंगूठी बनवाकर धारण करते हैं. घोड़े की नाल के कई ऐसे अचूक उपाय हैं जिनको करने से सभी परेशानियां दूर हो जाती है.

Ghode Ki Naal Ke Upay

Ghode Ki Naal, Upay: शनि देव की कृपा प्राप्त करने के लिए वैसे तो कई उपायों के बारे में बताया गया है जैसे रत्न धारण करना, पूजा पाठ से शनि की कृपा पाना या फिर ऐसे ही कई और उपायों को करना. इसी तरह घोड़े की नाल से जुड़े उपाय भी बहुत करगर होते हैं. कुछ उपाय घर को बुरी शक्तियों से बचाते हैं तो कुछ धन संबंधी समास्याओं का समाधान कर देते हैं. आइए जानते हैं घोड़े की नाल से जुड़े कुछ अचूक उपायों के बारे में जिनको करके कई तरह की परेशानियों को दूर किया जा सकता है.

धन लाभ के उपाय
पैसों से जुड़ी समस्या हो या अनावश्यक रूप से धन खर्च होने की परेशानी, काले घोड़े की नाल को अगर काले कपड़े में लपेटकर तिजोरी या पैसे रखे जाने वाली जगह पर रख दें तो सभी आर्थिक समस्याएं दूर होने लगती हैं और घर धन-संपदा से भर जाता है. 

मुख्य द्वार के उपाय
शनिवार के दिन अगर लोहे की वस्तु घर लाए तो यह शुभ नहीं होता, ऐसे करने से शनि दोष बढ़ता है, हालांकि अगर इस दिन घर में घोड़े की नाल ले आएं और घर के मुख्य द्वारा पर इसे अच्छे टांग दें तो गृहक्लेश का अंत होता है, इससे वास्तु दोष व शनि दोष कम होता, घर में बुरी शक्तियां प्रवेश नहीं करती हैं.

नौकरी-बिजनेस में तरक्की के उपाय
बहुत मेहनत करने के बाद भी किसी भी तरह से नौकरी या बिजनेस में अच्छे परिणाम नहीं मिल रहे हैं या फिर तरक्की नहीं हो रही है तो शनिवार के दिन घोड़े की नाल से बनवाए गए छल्ले को मध्यमा अंगुली में धारण कर लें. बहुत अंतर पता चलेगा. 

स्वास्थ लाभ के उपाय
लगातार घर में कोई बीमार रह रहा है और डॉक्टरी इलाज के बाद भी ठीक नहीं हो रहा है तो घोड़े की नाल का एक उपाय कर सकते हैं जो बहुत लाभकारी होता है. घोड़े की नाल से बनी चार कील लें, सवा किलो उड़द की दाल लें व एक सूखा नारियल लें, इन सभी सामग्री को मरीज के ऊपर से वार दें और बहती नदी में प्रवाहित कर दें. अंतर पता चलेगा. 

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ZEENEWS किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.

Trending news