Aaj Ka Rashifal 13 December 2023: कर्क,वृश्चिक समेत इन जातकों के लिए बुधवार का दिन भारी, इन लोगों को मिलेंगी लव लाइफ में खुशियां
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 13 December 2023: कर्क,वृश्चिक समेत इन जातकों के लिए बुधवार का दिन भारी, इन लोगों को मिलेंगी लव लाइफ में खुशियां

Aaj Ka Rashifal 13 December 2023:  वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 13 दिसंबर, दिन बुधवार है..  

Aaj Ka Rashifal 13 December 2023: कर्क,वृश्चिक समेत इन जातकों के लिए बुधवार का दिन भारी, इन लोगों को मिलेंगी लव लाइफ में खुशियां

Aaj Ka Rashifal 13 December 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 13 दिसंबर, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

 

मेष राशि: मेष राशि के लिए आज का दिन तनाव भरा हो सकता है. बुधवार को बिजनेस नरम रहेगा. आप किसी को पैसे उधार देने से बचें.  नौकरी पेशे वाले लोग संभल कर रहे. आज किसी भी प्रकार के वाद विवाद में ना पड़ें, मानसिक टेंशन भी हो सकती है. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. मौसमी बीमारियों से बचें, बीमार हो सकते हैं.

वृषभ राशि: इन जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. पुराने अटके काम पूरे हो सकते हैं. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें.  बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो समय ठीक है. प्रेमी जातकों के बीच किसी बात पर तनाव हो सकता है. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस अच्छा चलेगा, धनलाभ हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, पेट से संबंधित कोई समस्या हो सकती  है. आज रिश्तेदारी में वाद विवाद हो सकता है. नौकरी में आज कुछ मानसिक तनाव हो सकता है. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए दिन परेशानी वाला रहेगा. कहीं पर पैसे का निवेश करने से बचें. आज अपने गुस्से पर भी काबू रखें, बात बढ़ सकती है. गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. ऑफिस में काम का दबाव रहेगा, जिसके कारण शाम को थकान होगी. दोस्तों का साथ मिलेगा.

सिंह राशि: सिंह राशि के लिए बुधवारा का दिन बढ़िया रहेगा. नौकरी की तलाश पूरे होने का योग है. आज आपको जोड़ों का दर्द परेशान कर सकता है. बिजनेस ठीक चलेगा, दोपहर बाद आपको उन्नति के अवसर मिलेंगे. ऑफिस में दिन ठीक ठाक रहेगा. लव लाइफ अच्छी चलेगी, शाम को घूमने जा सकते हैं.

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए दिन ठीक रहेगा. परिवार में सुख शांति रहेगी. आज अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं. शाम को घर पर किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है.  सेहत ठीक रहेगी. 

तुला राशि: तुला राशि के लिए दिन मध्यम रहेगा. कामकाज दोपहर बाद मध्यम हो जाएगा. महिलाएं आज खरीदारी करेंगी. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है.बिजनेस के लिहाज  से दिन ठीक है. छात्रों के लिए आज मेहनत का दिन है, सफल होंगे. शाम को परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन तनाव भरा रह सकता है.  आज किसी से पैसे का लेनदेन नहीं करें.बिजनेस में थोड़ी सी सावधानी रखें. जमीन जायदाद या प्रॉपर्टी से संबंधित मामला अभी और अटक सकता है. सेहत का ध्यान रखें, बाहर का खाना खाने से बचें.

धनु राशि: धनु राशि के लिए बुधवार का दिन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरी पेशा जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. आज शाम को थकान हो सकती है. आज अपने गुस्से पर काबू रखें, किसी से झगड़ा हो सकता है. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद हो सकता है.शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा सोच समझकर कर लगाएं.

मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन तनाव भरा रह सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव रह सकात है. ऑफिस में आपको कुछ एक्स्ट्रा जिम्मेदारी मिल सकती हैं. कल आपको पैसे के मामले में सावधान और चौकन्ना  रहना होगा, वरना आपका बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है. नौकरी में आप सतर्क रहने की जरुरत है. कोई सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश रच सकता है. सेहत का ध्यान रखें, कंधे और टखने में दर्द की शिकायत हो सकती है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज करियर के लिहाज से अच्छी खबर मिल सकती है. कामकाज अच्छा चलेगा. छात्र खूब मेहनत करें. आज का दिन आपके लिए बहुत ही व्यस्तता भरा रहेगा, जिसके कारण परिवार में कुछ खटपट हो सकती है. लाइफ पार्टनर की सेहत बिगड़ सकती है. आपके अटके काम पूरे होने का समय है. 

मीन राशि: मीन राशि के लिए बुधवार का दिन थोड़ा सा तनाव भरा हो सकता है. बिजनेस के मामले में आपको आज सोच-समझ कर फैसले लेने हैं.  नौकरी में आज परेशानियां हो सकती है, सावधान रहे. सेहत का ध्यान भी आज आपको रखना है. जमीन, जायदाद,  प्रॉपर्टी को लेकर आप शाम को कुछ परेशान हो सकते हैं.

 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

 

Trending news