Rashifal 8 November 2023: बुधवार को मीन समेत ये 4 जातक रहें सावधान, जानें सभी राशियों का हाल
Advertisement

Rashifal 8 November 2023: बुधवार को मीन समेत ये 4 जातक रहें सावधान, जानें सभी राशियों का हाल

Rashifal 8 November 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 8 नवंबर, दिन बुधवार है..

Rashifal 8 November 2023: बुधवार को मीन समेत ये 4 जातक रहें सावधान, जानें सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 8 November​ ​2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 8 नवंबर, दिन  बुधवार  है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष राशि: मेष राशि के लोगों के लिए  बहुत अच्छा रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, पेट खराब हो सकता है. ऑफिस में दिन ठीक ठाक है. आप किसी भी प्रकार के बाद विवाद में ना पड़े. अन्यथा, आपका कोई नुकसान हो सकता है. लव लाइफ ठीक चलेगी.  छात्रों के लिए दिन ठीक रहेगा.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन हल्का सा तनाव भरा रहेगा. बिजनेस ठीक रहेगा, दोपहर बाद भाग्य पूरा साथ देगा.  किसी धर्म के काम में शामिल हो सकते हैं. दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं. आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है.

मिथुन राशि: इन लोगों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. आज बिजनेस ठीक रहेगा. आज सब कुछ अच्छा जाएगा, अटका पैसा मिल सकता है. महिलाएं आज शॉपिंग करेंगी.  सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है.

कर्क राशि:  कर्क राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा. गाड़ी चलाने में थोड़ा सा सावधानी बरते अन्यथा,आपसे कोई दुर्घटना हो सकती है. आज कानूनी मामलों में  फंस सकते हैं. नौकरी में आमदनी की बढ़ोतरी हो सकती है. जीवनसाथी को आपको पूरा साथ मिलेगा. 

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. मां की सेहत का ध्यान रखें, बीमार हो सकती हैं. लव लाइफ ठीक है, शाम को घूमने का प्लान बना सकते हैं.  कहीं पर कोई निवेश नहीं करें. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है. 

कन्या राशि:  कन्या राशि के लोगों के लिए बुधवार का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है.  सेहत नरम रहेगी. आज के दिन किसी से बोलने से पहले कई बार सोचें.  क्रोध न करें. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. परिवार में माहौल तनावमय रहेगा. शाम तक सब ठीक हो जाएगा.

तुला राशि:इन जातकों  के लिए दिन ठीक रहेगा. आज के दिन अपने गुस्से पर नियंत्रण रखे.  वैवाहिक जीवन में थोड़ी सी समस्याएं आ सकती हैं. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.  छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए दिन सामान्य रहेगा. 

वृश्चिक राशि: वृश्चिक के जातकों के लिए दिन-ठाक ठीक गुजरेगा. कामकाज आज मध्यम रहेगा.  परिवार में किसी बात पर आज कोई विवाद हो सकता है. अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है. सेहत का ध्यान रखें. किसी से झगड़ा करने से बचें.  किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. 

धनु राशि: इन जातकों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. आज  शाम को किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं, ध्यान रखें.  दिन भर किसी न किसी काम में व्यस्त रहेंगे. आज सेहत का विशेष ध्यान रखें.

मकर राशि: इन जातकों का दिन बहुत शानदार रहेगा. ऑफिस में दिन ठीक रहेगा. नौकरी में प्रमोशन का योग है.  छात्रों के लिए मेहनत करने का दिन है. राजनीति से जुड़े हो तो आपको बहुत अधिक मान सम्मान मिलेगा.  ऑफिस और बिजनेस में काम में अधिकता के कारण तनाव हो सकता है.

कुंभ राशि: इन जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.  काम के कारण बाहर जाना पड़ सकता है.  आज ऑफिस में दिन ठीक ठाक रहेगा. नौकरी में कुछ परेशानी आ सकती है.  छात्र मेहनत करके अपनी परीक्षाओं में सफल होंगे और अपने करियर में आगे बढ़ेंगे. छात्र मेहनत करें, फल मिलेगा.

मीन राशि: मीन राशि के  जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा.  सेहत का ध्यान रखें, पेट की परेशानी हो सकती है. कामकाज ठीक रहेगा. पैतृक जमीन जायदाद के हिस्से को लेकर घर में थोड़ा  तनाव हो सकता है. नौकरी में तरक्की हो सकती है. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. आज अपने दुश्मनों से संभल कर रहें.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

दिवाली से पहले घर से निकाल फेंके ये अशुभ पौधे, इनमें होता है प्रेत आत्मा का साया!

WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान

 

Trending news