Aaj Ka Rashifal: सिंह और कन्या राशि के जातकों का बढ़ेगा सुख, इन्हें रहना होगा सतर्क, पढ़ें पूरा राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: सिंह और कन्या राशि के जातकों का बढ़ेगा सुख, इन्हें रहना होगा सतर्क, पढ़ें पूरा राशिफल

Aaj Ka Rashifal 5 March 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 5 मार्च, दिन मंगलवार है.

Dainik Rashifal (फाइल फोटो)

Aaj Ka Rashifal 5 March​ 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 5 मार्च 2024, दिन मंगलवार है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)- आज का दिन लाभ ही लाभ लेकर आया है. आज शारीरिक समस्याओं से छुटकारा मिल सकेगा. व्यावसायिक योजनाओं पर काम करना शुरू कर सकते हैं. पत्नी के स्वास्थ्य का आपको खास ध्यान रखना होगा. विभिन्न कार्यों में उलझनें बढ़ सकती हैं. कुछ अनजान लोगों से आज से दूरी बनाएं. 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)- आज का दिन उलझनें बढ़ सकती है. नेतृत्व क्षमता पर काम करें. आज का दिन मौज मस्ती में व्यतीत होगा. सामाजिक क्षेत्रों में काम करने का मौका मिलेगा. ऑफिस में अच्छे पद की प्राप्ति हो सकती हैं. कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने का अच्छा मौका है. पेट संबंधित समस्याओं पर ध्यान रखें. 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)- आज का दिन मेहनत और लगन दिखाने का है. आपको ठगी लोगों से सतर्क रहना चाहिए.  खर्चों पर अंकुश लगाएं. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें. अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा. कोई वाद विवाद में न पड़े. नया व्यापार शुरू करने की योजना है तो थोड़ दिन के लिए रुक जाएं. 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)- आज का दिन बुद्धि और विवेक से काम लेने का है. मित्रों के साथ खुशनुमा पल बीतेगा. पुरानी यादें ताजा होंगी.लक्ष्य पर फोकस बनाए रखें. आपके एक फैसले का का सीधा असर आर्थिक स्थिति पर हो सकता है. कला से लोगों का दिल जीतने में सफलता मिलेगी. लेनदेन से संबंधित मामलों में दिक्कत आ सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)- आज का दिन सुख समृद्धि बढ़ाने वाला साबित होगा. मकान आदि के खरीदारी के लिए दिन अच्छा हो सकता है. काम पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा. परेशानियों का जल्द अन्त होगा. आपकी चिंता दूर होगी. आय बढ़ने से खुशी भी बढ़ेगी. माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा हो पाएगा. 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)- आज का दिन सरकारी नौकरी कार्यरत लोगों के लिए अच्छा बीतेगा.  शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है. प्रतिस्पर्धा का भाव मन में बना रहेगा.शुभ सूचना सुनने को मिल सकता है. मां पिता के आशीर्वाद के बिना घर से न निकलें. किसी भी तरह के लेन देन से आज आपको बचना होगा.  

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)- आज का दिन सांसारिक सुख भोगने के लिए अच्छा होगा. परंपरागत कार्य करने से खुशी मिलेगी. धर में साज सज्जा पर पूरा ध्यान रहेगा. मान-सम्मान में आज वृद्धि होगी. आज परिजनों का भरोसा आसानी से जीत सकेंगे. किसी भी नये साझेदार पर आंख मूंद कर विश्वास करना घातक हो सकता है. 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)- आज का दिन रचनात्मक कार्यों बीतेगा. छात्रों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशास्थ होंगे. दूर की यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. ऑफिस में आज महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है. 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)- आज का दिन लेनदेन के लिए अच्छा है. धन उधार लेने से बचें. विदेश से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. निजी मामलों में शिष्टता बनाए रखें. सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को अधिक मेहनत करनी चाहिए. आप आज वाहन न चालाएं. पुराने कामों को लेकर चल रही समस्या दूर होगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)- आज का दिन पराक्रम में वृद्धि लेकर आया है. कुछ नए कामों को करके खुशी मिलेगी. अचानक कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. पुराना लेनदेन सर दर्द बन सकता है. छात्रों को खेल प्रतियोगिता में भाग लेने से लाभ होगा. नये कार्य को शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. 

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)- आज का दिन आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव आएगा. मन मुताबिक लाभ मिलने के आसार हैं. नौकरी में कार्यरत लोगों को लाभ होगा. माता-पिता के आशीर्वाद पा सकेंगे. रुका काम पूरा हो सकेगा. आज आप किसी विशेष और पुराने मित्र से मिल सकते हैं. आज आपके रुके काम पूरे हो सकते हैं. 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)- आज का दिन धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ाएगा. भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आवश्यक कामों को पूरा करें. अपने जरूरी कामों में लापरवाही न बरतें. व्यापार-व्यवसाय में सतर्ता बरतें, लापरवाही से नुकसान उठाना पड़ सकता है. खान-पान में संयम रखें और सेहत से जुड़ी समस्याओं को नजर अंदाज क करें. 

Trending news