चलती कार में महिला को अगवा किया, दुष्‍कर्म के बाद सड़क पर फेंका, प्रतापगढ़ में सनसनीखेज वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2221000

चलती कार में महिला को अगवा किया, दुष्‍कर्म के बाद सड़क पर फेंका, प्रतापगढ़ में सनसनीखेज वारदात

Pratapgarh News:  प्रतापगढ़ में बदमाशों का दुस्साहस सामने आया है. जानकारी के मुताबिक तीन बदमाशों ने महिला का जबरन कार से अगवा कर लिया. इसके बाद महिला के साथ गैंगरेप किया.

Pratapgarh

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बदमाशों का दुस्साहस सामने आया है. जानकारी के मुताबिक  तीन बदमाशों ने महिला का जबरन कार से अगवा कर लिया. इसके बाद महिला के साथ गैंगरेप हुआ. वहीं बदमाशों ने जेवरात लूट कर महिला को जंगल में फेक कर  फरार हो गए. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की.

क्या है पूरा मामला
मामला कंधई थाना क्षेत्र का है यहां आधी रात शादी समारोह से लौट रहे दंपति को धमकाया गया. इसके बाद अज्ञात कार सवार तीन बदमाशों ने महिला का जबरन कार से अगवा कर लिया. अगवा करने के बाद अज्ञात तीनों बदमाशों ने महिला के साथ रेप किया. इतना ही नहीं महिला का पूरा जेवरात लूट कर बदमाशों ने जंगल किनारे फेंक कर बोलेरों सवार बदमाश फरार हो गए. 

 बदमाशों ने जंगल किनारे फेंक

ग्रामीणों की नजर जब महिला पर पड़ी तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिए.मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से पूछताछ भी किया. वहीं महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ गैंगरेप,लूट,समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है, पुलिस अब सीसीटीवी के जरिए आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है. दरअसल थाना क्षेत्र के रहने वाले दंपति कंधई थाना क्षेत्र में रिश्तेदारी शादी समारोह में गए थे. 

आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ

वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. लेकिन पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं की है,वही अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश सिंह का कहना है की महिला ने रेप और जेवरात लूट के आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की थी, मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके कठोर कार्यवाई होगी.

यह भी पढ़ें-   Lalitpur News: शादी में पत्नी के पुराने प्रेमी को देख बौखला गया पति, चाकुओं से गोदकर मार डाला

 

 

Trending news