Prayagraj News: अतीक के करीबी माशूक प्रधान का बेटा गिरफ्तार, पुलिस ने निकाली हेकड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2460113

Prayagraj News: अतीक के करीबी माशूक प्रधान का बेटा गिरफ्तार, पुलिस ने निकाली हेकड़ी

Prayagraj News: माफिया अतीक के करीबी गैंगस्टर माशूक प्रधान के दो बेटे गिरफ्तार किए गए हैं. प्रयागराज में शुक्रवार की शाम को बुजुर्ग पर जानलेवा हमले के मामले में इन्हें अरेस्ट किया गया है. पढ़िए पूरा मामला

Prayagraj News

Prayagraj News: माफिया अतीक के करीबी गैंगस्टर माशूक प्रधान के दो बेटे गिरफ्तार हो गए हैं. दरअसल, शुक्रवार की शाम को माशूक प्रधान के बेटे अकबर फैसल और सऊद फैसल ने बुजुर्ग पर जानलेवा हमला किया था. दोनों ने बुजुर्ग के साथ जमकर मारपीट की थी. जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को मिली. फिर पुलिस एक्शन में आए और डीसीपी नगर अभिषेक भारती ने संज्ञान लिया. इसके बाद डीसीपी ने एयरपोर्ट थाने की पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया था. जब सख्ती हुई तो पूरामुफ्ती पुलिस ने गैंगस्टर के बेटों को अरेस्ट किया. गैंगस्टर के दोनों बेटों के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन की तैयारी में जुटी है. विधिक कार्रवाई के बाद गैंगस्टर के बेटों को जेल भेजा जाएगा.

कौन है माशूक प्रधान?
माशूक प्रधान हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. वह अतीक का फाइनेंसर है. उमेश पाल हत्याकांड के बाद इसके घर पर ध्वस्तीकरण की भी कार्रवाई हुई थी. माशूक पर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट एक इंस्पेक्टर के बेटे की हत्या का आरोप है. इंस्पेक्टर के बेटे को उसने धूमनगंज में गोलियों से भून दिया था.

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: कौन हैं यति नरसिंहानंद, पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयान से फिर सुर्खियों में आए

यह भी पढ़ें: Ghaziabad News: गाजियाबाद के तीन बड़े मंदिरों में बाजार का प्रसाद चढ़ाने पर रोक, शारदीय नवरात्रि के पहले दिन से लगी पाबंदी

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Prayagraj News हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news