Gorakhpur News: भौकाल बनाने के चक्कर में चढे़ पुलिस के हत्थे, नकली विधायक बन रोड पर दौड़ा रहे थे गाड़ी
Advertisement

Gorakhpur News: भौकाल बनाने के चक्कर में चढे़ पुलिस के हत्थे, नकली विधायक बन रोड पर दौड़ा रहे थे गाड़ी

 Gorakhpur News: विधानसभा का फर्जी पास बनवाकर चल रहे वाहनों पर कार्रवाई की गई है. इस तरह की गाड़ियां सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं. पुलिस ऐसी चार गाड़ियो को सीज किया है. 

 

Gorakhpur News

Gorakhpur News: चार पहिया गाड़ी में विधानसभा का फर्जी पास लगाकर घूम रही चार गाड़ियों को पुलिस ने सीज किया है. पुलिस ने तीन वाहन मालिकों पर केस दर्ज कर लिया है. वही एक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जिन लोगों पर केस दर्ज किया है उनमें से एक पूर्व मंत्री का बेटा है. इनमें से एक खुद को संतकबीरनगर के विधायाक का भतीजा बता रहा है. 
 
SSP डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में जिक्र किया था, कि हमारे पास लगातार विधायक, विधान परिषद सदस्य का फर्जी पास लगाकर, हूटर लगाकर घूम रहे लोगों की शिकायतें आ रही थी. इस शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए हमने ये अभियान चलाया है. इस अभियान में 4 वाहन पकड़े गए है.  SP सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई की अगुवाई में पुलिस ने ये अभियान चलाया गया है.

आपोपी की पहचान चिलुआताल के बैजनाथपुर निवासी समर यादव के रूप में हुई है. वहीं, रामगढ़ताल पुलिस ने भी जांच के दौरान एक वाहन को पकड़ा. उस पर विधायक लिखा था. उसमें सवार युवक ने खुद को संतकबीरनगर के एक विधायक का भतीजा बताया. लेकिन सख्ती होने पर सच बता दिया. पुलिन को युवक ने बताया कि उसके पड़ोस के चाचा संतकबीरनगर के एक पूर्व विधायक के करीबी हैं.  जिसके वाहन का नंबर 2121 है. पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. उसकी पहचान रामगढ़ताल के निवासी आदित्य सिंह के रूप में हुई है. वह मूलरूप से संतकबीरनगर के कोतवाली इलाके के पठखौली गांव का रहने वाला है.

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने कहा कि विधानसभा का फर्जी पास बनवाकर चल रहे वाहनों पर कार्रवाई की गई है. इस तरह की गाड़ियां सुरक्षा के लिए बड़ा खतरा हैं. इस पास का इस्तेमाल कर यह विधानसभा जैसे सुरक्षित जगह पर फर्जीवाड़ा कर दाखिल हो सकते हैं. सभी पर केस दर्ज कर कार्रवाई की गई है. पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भिजवा दिया गया है. अन्य की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े- Rajya Sabha Election 2024: कौन हैं संजय सेठ- शालीमार ग्रुप के मालिक, जिन्हें बीजेपी ने राज्यसभा की अहम सीट से मैदान में उतारा
 

Trending news