Meerut Rojgar Mela: मेरठ में 12वीं पास से पोस्ट ग्रेजुएट तक के लिए रोजगार मेला, मिलेगी 35 हजार रुपये तक की सैलरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2489380

Meerut Rojgar Mela: मेरठ में 12वीं पास से पोस्ट ग्रेजुएट तक के लिए रोजगार मेला, मिलेगी 35 हजार रुपये तक की सैलरी

UP New Jobs: उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तरफ से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन में युवाओं को 35 हजार रुपये तक की सैलरी वाली नौकरियां मिलेंगी. पढ़िए पूरी खबर ...

UP News

Meerut Rojgar Mela: उत्तर प्रदेश के मेरठ में शनिवार को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तरफ से रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है. योगी सरकार के युवाओं को रोजगार देने की नीति के तहत यह रोजगार मेले का आयोजन मेरठ के गंगानगर में किया जा रहा है. युवाओं को इस मेले में 35 हजार रुपए प्रति माह की नौकरी ले सकेंगे. इस रोजगार मेले में निजी क्षेत्र की 40 कंपनियां 4000 नौकरी लेकर आई हैं. हालांकि युवाओं को यहां सबसे पहले यहां पर इंटरव्यू पास करना होगा. 

कहां लगेगा रोजगार मेला
इस रोजगार मेले का आयोजन शनिवार को मेरठ के गंगानगर में स्थित आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में किया जा रहा है. मेले के लिए प्रशासन की तरफ से व्यापक स्तर पर तैयारी की गई हैं. अधिकारियों के अनुसार दोपहर से दिन ढलने तक के समय में इस मेले में कोई भी युवा और युवती आकर इंटरव्यू दे सकता है. रोजगार मेले में तकरीबन 40 कंपनियां 4000 नौकरी लेकर आ रही हैं. 

सैलरी
प्रशासन की तरफ से बताया गया है कि मेले में अलग-अलग सेक्टर की कंपनियों के प्रतिनिधि आ रहे हैं. मेले में मुख्य तौर पर मैन्युफैक्चरिंग क्षेत्र, रिटेल सेक्टर, सर्विस सेक्टर, फार्मा सेक्टर, बीमा क्षेत्र के साथ टेलीकॉम सेक्टर की कंपनियों के प्रतिनिधि आएंगे. इस मेले में युवाओं को न्यूनतम 10 हजार रुपये प्रति माह से लेकर अधिकतम 35 हजार रुपए प्रति महीने तक की नौकरी मिलने के चांस हैं. 

आवेदन करने के लिए शुल्क
मेले में आवेदन करने के लिए किसी भी युवक और युवती से कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा. यह पूरी प्रक्रिया युवाओं मुफ्त हो. मेले में युवाओं को एक से अधिक कंपनियों में साक्षात्कार देने का अवसर दिया जाएगा. एक से अधिक जगह से ऑफर लेटर मिलने पर कौनसी कंपनी में उन्हें काम करना है. यह युवा खुद तय कर सकेंगे. इसके साथ-साथ इंटरव्यू में पास होने पर जॉब के लिए ऑफर लेटर तुरंत दिया जाएगा. हालांकि रोजगार मेले में भाग लेने के सिए सभी युवाओं को सेवायोजन विभाग के रोजगार संगम पोर्टल पर खुद को पंजीकृत करवाना होगा. इंटरव्यू में आते हुए आप अपने सारे शैक्षिक दस्तावेज और प्रमाण पत्र साथ लेकर जाएं. 

और पढ़ें - यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का रिजल्‍ट कब और कैसे चेक करें, दिवाली से पहले तोहफा!

और पढ़ें - 2 हजार पदों पर निकलने वाली है वैकेंसी, अभ्यर्थी यहां करें चेक 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest UP New Jobs News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news