UP Nikay Chunav 2023 : कन्नौज में मतदान के दौरान बवाल, BJP-SP के समर्थकों के बीच जमकर चले लात-घूंसे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1690245

UP Nikay Chunav 2023 : कन्नौज में मतदान के दौरान बवाल, BJP-SP के समर्थकों के बीच जमकर चले लात-घूंसे

UP Nikay Chunav 2023 : कन्नौज में मतदान के दौरान इस कदर विवाद शुरू हो गया कि खूब लात-घूंसे चले. यहां सपा भाजपा समर्थक फर्जी वोट डाले जाने को लेकर आपस में  भिड़ गए. दोनों पक्ष में फर्जी आधार पर वोट डाले जाने पर हंगामा शुरू हो गया. एक दूसरे से मारपीट करने पर उतारू दोनों पक्ष उतारू हो गए.

Kannauj News

कन्नौज : कन्नौज में मतदान के दौरान विवाद शुरू हो गया. यहां सपा भाजपा समर्थक आपस में  भिड़ गए. दोनों पक्ष फर्जी आधार पर वोट डाले जाने को लेकर एक दूसरे से मारपीट करने पर उतारू हो गए. इस दौरान जमकर लात-घूंसे चले. सपा समर्थक का आरोप है कि एक हजार से ज्यादा फर्जी आधार कार्ड के जरिये वोट डाला गया. 

बताया जा रहा है कि घटना गुरसहायगंज नगर पालिका के सरोजिनी देवी आर्य इंटर कॉलेज का है. सपा बीजेपी समर्थकों के बीच हुई झड़प का वीडियो वायरल हुआ है. मौके पर पहुंचे फोर्स ने उपद्रवियों को खदेड़ा दिया

हालात ऐसे हो गए कि पोलिंग बूथ पर सपा नेता को गिराकर पीटा गया और जमकर हंगामा हुआ. आरोप है कि पुलिस के सामने भाजपा समर्थक द्वारा सपा नेता को पीटा जाता रहा. सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अजीम सिद्दीकी को पीटा. जमीन पर गिराकर पिटाई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. गुरसहायगंज के सरोजिनी देवी आर्य इंटर कॉलेज का मामला है.

UP Nikay Chunav Live Update: यूपी निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज, सुबह 7 बजे से शुरू होगी वोटिंग

WATCH: नई नवेली दुल्हन शादी के जोड़े में ही वोट डालने पहुंची, देखें वीडियो

 

Trending news