बसपा में नहीं रहे बड़े सियासी चेहरे, तेजी से जनाधार खो रहीं मायावती क्या नगर निकाय चुनाव में कर पाएगी कमाल, महामंथन आज
Advertisement

बसपा में नहीं रहे बड़े सियासी चेहरे, तेजी से जनाधार खो रहीं मायावती क्या नगर निकाय चुनाव में कर पाएगी कमाल, महामंथन आज

BSP Meeting In Lucknow: निकाय चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं....आज बसपा नेता मायावती के सामने प्रेजेंटेशन देंगे...लखनऊ में हो रही बैठक में  प्रदेश अध्यक्ष समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहेंगे...गांव-गांव चल रहे अभियान की समीक्षा की जाएगी... मायावती पदाधिकारियों को जरूरी निर्देश, जिम्मेदारियां सौंपेंगी

File photo

विशाल सिंह/लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में आज बहुजन समाज पार्टी  (Bahujan Samaj Party) की बड़ी बैठक है. बैठक में निकाय चुनाव (Nikay Chunav) की रणनीति को लेकर मंथन किया जाएगा. इस मीटिंग में प्रदेश अध्यक्ष, मंडल कोऑर्डिनेटर, जिलाध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारी भी शामिल होंगे. बसपा नेता मायावती के सामने प्रेजेंटेशन देंगे. सभी 75 जिलों के पार्टी अध्यक्ष और पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहेंगे.

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ एक और मानहानि केस, संघ कार्यकर्ता ने हरिद्वार कोर्ट में दायर किया मुकदमा 

निकाय चुनाव की तैयारी पर फोकस
इस बैठक में पार्टी का मकसद जमीनी स्तर पर तैयारी को परखना होगा. इसमें गांव-गांव चल रहे अभियान की समीक्षा की जाएगी. पार्टी के विभिन्न अभियान और कार्यक्रम की समीक्षा की जाएगी, जिसके आधार पर ही आगे की रणनीति तय की जाएगी. चुनाव के लिहाज से की जाने वाली यह मीटिंग 2 अप्रैल को बसपा कार्यालय में हो रही है. इसका मुख्य फोकस निकाय चुनाव की तैयारी पर होगा.बसपा सुप्रीमो मायावती बैठक लेंगी. कार्यकर्ता मंथन से निकाय चुनाव का प्लान तैयार किया जाएगा. बैठक में इस मामले में माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के टिकट को लेकर भी कोई निर्णय ले सकती हैं.

बसपा की तैयारी मजबूत
बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल सिंह (Vishwanath Pal Singh)  ने यूपी निकाय चुनाव (UP Nikay Chunav)  को लेकर बसपा (BSP) की रणनीति पर कहा था कि बसपा की तैयारी बहुत मजबूत है.बीएसपी 2007 के फार्मूले पर चुनाव लड़ेगी और  उसका किसी से गठबंधन नहीं होगा. 

अपने बलबूते पर लड़ेगी बीएसपी कर्नाटक चुनाव
बीएसपी चीफ मायावती ने कर्नाटक विधानसभा का चुनाव अकेले ही अपने बलबूते पर लड़ने का ऐलान किया है. पार्टी का कहना है कि वो किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा. 

माफिया अतीक की पत्नी पर फैसला आज
उमेश पाल अपहरण केस में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को उम्रकैद की सजा मिलने के बाद मायावती ने अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) का टिकट काट दिया है. मायावती ने प्रयागराज (Prayagraj) में मेयर पद के लिए घोषित की गई शाइस्ता की उम्मीदवारी को रद्द कर दिया है.अब प्रयागराज मेयर सीट के लिए पार्टी की ओर से नया उम्मीदवार घोषित किया जाएगा. शाइस्ता परवीन का टिकट काटे जाने का औपचारिक तौर पर ऐलान आज हो सकता है.

Umesh Pal Murder Case: माफिया अतीक अहमद का बहनोई अखलाक मेरठ से गिरफ्तार, उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने का आरोप

UP Weather Update: यूपी में बेमौसम बारिश से बर्बाद हुई गेहूं की फसल, लुढ़का पारा, धूप के बीच चलेंगी तेज हवाएं, जानें कहां पड़ेंगे ओले

 

Trending news