Rampur: मैंने 40 साल मेहनत करके इस बदनामी की कालिख को हटाया था...फिर से 80 लाख का चाकू दे दिया-आजम खान
Advertisement

Rampur: मैंने 40 साल मेहनत करके इस बदनामी की कालिख को हटाया था...फिर से 80 लाख का चाकू दे दिया-आजम खान

Rampur Azam Khan: सपा नेता आजम खान मंच से धीरे-धीरे पुराने तेवर में आने लगे हैं...आज़म खान ने कहा कि चाकू कभी रामपुर की पहचान थी...मैंने चालीस साल मेहनत करके तुम्हारी इस बदनामी की कालिख को हटाया था...

Azam Khan Rampur

सैय्यद आमिर/रामपुर: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव (Uttar Pradesh Municipal Elections) को लेकर सभी राजनीतिक दलों का चुनावी प्रचार-प्रसार जोरों पर है. नगर निकाय चुनाव में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है तो वहीं विपक्षी समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता भी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. सपा के वरिष्ठ नेता और यूपी सरकार के पूर्व मंत्री आजम खान ने शनिवार को रामपुर जिले की शाहबाद तहसील में आयोजित जनसभा को संबोधित किया.  आजम खान स्थानीय निकाय चुनाव में कुरान हदीस अल्लाह रसूल दीन ईमान का वास्ता देते हुए वोट मांग रहे हैं. योगी सरकार द्वारा रामपुर में बने विश्व के सबसे बड़े चाकू को लेकर आज़म खान ने चुनावी मुद्दा बनाया है.

Yogi Rally in Karnataka: मिशन 'कर्नाटक' पर सीएम योगी, धुंआधार प्रचार से करेंगे विपक्ष पर वार, जनसभा को करेंगे संबोधित

रामपुर में चाकू लगवाने पर सरकार पर तंज
आजम खान (Azam Khan) ने रामपुर (Rampur) में चाकू लगवाए जाने को लेकर भी मौजूदा सरकार पर तंज कसा, यूपी सरकार (Yogi Government) के पूर्व मंत्री ने कहा कि जब जेल से हमारी औलाद ने हमें रुखसत किया था तब हमने कपड़े बदलते समय ये कहा था कि बेटे कलम जरूर लगा देना जिससे अगर हम वहां तक जिंदा ना भी पहुंचें तो यह लाश कलम वाली लाश कहलाई जाए, बे कलम की नहीं. 

चाकू कभी रामपुर की पहचान था-आजम खान
आजम खान ने कहा कि चाकू कभी रामपुर की पहचान था. 40 साल की मेहनत के बाद तुम्हारे माथे से इस कलंक को हटाया था और आज दौरे हसीद ने 80 लाख रुपये का चाकू लगाकर तुम्हारे हाथ से कलम लेनी चाही. उन्होंने कहा कि बोलो यही चाहते हो, तुम्हारे बीच चाकू बांट दिए जाएं? आजम खान ने कहा  अगर कमल चाहते तो हमारी बात मानो ओर हमारे अंजाम से सबक भी लेना होगा. बहुत कठिन काम है एक ओलांद को अपने साथ जेल में रखना. 

Chandauli: निर्दलीय प्रत्याशी सोनू किन्नर ने बढ़ाई राजनीतिक दलों की मुश्किलें,रोचक हुआ डीडीयू नगर पालिका मुकाबला

इस पर भड़के आजम खान
आज़म खान ने रामपुर में शाहबाद में नगरपालिका चुनाव के लिए सपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कोई मर्ज हो गया है बोलने का. उन्होंने कहा कि क्या हो गया है तुम्हें? तुम लोग एक जगह खड़े नहीं हो सकते, कंधे से कंधा मिलाकर एक-दूसरे का लिहाज नहीं कर सकते. आजम खान ने कहा कि तुम्हारे अंदर अनुशासन ही नहीं हैं. भेड़ों से बदतर हो गए हैं हम.आजम खान ने ऐसा इसलिए कहा कि जैसे ही आजम खान मंच पर पहुंचे, हो-हल्ला शुरू हो गया था. इसी पर आजम खान भड़के थे और लोगों को खामोशी से सुनने की नसीहत दी. आजम ने अपने आपको भिखारी बताते हुए कहा कि हाथ फैलाए खड़ा हूं, वोट की भीख मांगने आया हूं. 

रामपुर में 4 मई को वोटिंग
रामपुर जिले की नगर निकाय सीटों पर 4 मई को वोटिंग होगी और वोटों की गिनती 13 मई को होगी और उसी दिन नतीजे आएंगे. 

Barabanki: नगर पालिका अध्यक्ष की कुर्सी के लिए 8 के बीच होगा घमासान, 13 नगर पंचायतों पर 113 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत

WATCH: गैंगस्टर मामले में मुख्तार के बाद भाई अफजाल अंसारी को 4 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना भी

Trending news