UP Crime News: सौतेली मां ने 9 साल की बच्ची को किया बक्से में बंद, पर जान लेने की कोशिश हो गई नाकाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1462767

UP Crime News: सौतेली मां ने 9 साल की बच्ची को किया बक्से में बंद, पर जान लेने की कोशिश हो गई नाकाम

Muzzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर में एक सौतेली मां ने हत्‍या के इरादे से नौ साल की बच्ची को बक्से में बंद कर दिया. पुलिस ने मंगलवार को आरोपी महिला के खिलाफ हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. 

सांकेतिक तस्वीर.

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सौतेली मां पर नौ साल की मासूम की हत्या करने के इरादे से एक बक्से में बंद करने का आरोप लगा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले में जांच-पड़ताल कर रही है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कृष्णापुरी दक्षिण इलाके का है. यहां रहने वाले सोनू शर्मा की बेटी राधिका सोमवार शाम को लापता हो गई. उन्होंने पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने घर पहुंची और बच्ची को एक बंद बक्से से बरामद किया. पुलिस के मुताबिक, जब बक्से से बच्ची को निकाला गया था तो वह बेहोशी की हालत में थी. होश में आने के बाद उसने बताया कि उसकी सौतेली मां ने उसे बक्से में बंद कर दिया था. 

यह भी पढ़ें- Gomti Riverfront Scam: शिवपाल यादव से पूछताछ की तैयारी, CBI ने मांगी अनुमति

पहली पत्नी से तलाक लेकर की थी दूसरी शादी 
पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में सौतेली मां शिल्पी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया है. उसे अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. सोनू शर्मा ने पहली पत्नी से तलाक लेकर शिल्पी से शादी की थी और पहली शादी से उनकी नौ साल की बेटी राधिका उनके साथ रह रही थी. 

कुशीनगर में मां ने की थी तीन बच्चों को जिंदा जलाने की कोशिश
कुशीनगर में एक मां ने अपने तीन बच्चों को आग के हवाले कर दिया. आग लगने से बच्चे बुरी तरह झुलस गए. तीनों में एक की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. आग क्यों लगाई गई यह वजह साफ नहीं हो पाई. हालांकि, पुलिस इसके पीछे की वजह पारिवारिक कलह मान रही है. फिलहाल पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें...

यह भी पढ़ें- Good News: नव दंपति ने पेश की मिसाल, वृक्षारोपण कर की नए जीवन की शुरुआत

यह भी देखें- UP Nagar Nikay chunav 2022: क्या है निकाय चुनाव के मायने, क्या है नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत में अंतर?

Trending news