Amroha News: शादी के 48 घंटे में ही तलाक, सुहागरात के वक्त बीवी की कहानी ने पति के उड़ाए होश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2479304

Amroha News: शादी के 48 घंटे में ही तलाक, सुहागरात के वक्त बीवी की कहानी ने पति के उड़ाए होश

Amroha hindi News: अमरोहा में एक दुल्हन ने अपनी सुहागरात पर दूल्हे को चौंका दिया. उसने बताया कि उसने शादी केवल दुल्हन के लिबास में फोटोशूट कराने के लिए की है. इस खुलासे के बाद दूल्हा सदमे में आ गया.

 

Amroha News

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक दुल्हन ने सुहागरात पर अपने दूल्हे को एक ऐसा झटका दिया कि उसके अरमान चूर-चूर हो गए. दुल्हन ने बताया कि उसने शादी केवल दुल्हन के लिबास में फोटोशूट कराने के लिए की थी, जबकि असल में वह किसी और से प्यार करती है.

क्या है पूरा मामला? 
ये मामला अमरोहा शहर का है. जानकारी के अनुसार, एक लड़की को दुल्हन के लिबास और सजावट में फोटो खिंचवाने का बहुत शौक था. इसी कारण उसने अपने परिवार द्वारा तय किए गए रिश्ते को स्वीकार कर लिया. शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद, उसने कई अलग-अलग पोज़ में ढेर सारी तस्वीरें खिंचवाई और विदाई भी हुई.

जब दुल्हन ससुराल पहुंची, तो दूल्हे को बड़ा झटका लगा. सुहागरात के दौरान, दुल्हन ने अचानक कह दिया कि वह किसी और की है और केवल फोटो खिंचवाने के लिए दुल्हन बनकर निकाह किया है. यह सुनते ही दूल्हा और उसके परिवार के होश उड़ गए. बहुत कोशिशें करने के बावजूद दुल्हन ने अपनी बात नहीं मानी.

पंचायत ने तलाक का निर्णय लिया
पंचायत में भी दुल्हन ने अपनी बात पर अडिग रहते हुए तलाक का फैसला सुनाया. दोनों पक्षों ने मिलकर पंचायत का आयोजन किया, जिसमें दुल्हन को उसके सामान के साथ वापस भेजने और काजी द्वारा तलाक कराने का निर्णय लिया गया.

यह घटना अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है. दूल्हा शर्म के मारे शहर छोड़कर चला गया, और परिवार की प्रतिष्ठा को लेकर लोगों के बीच चर्चा बनी हुई है.

इसे भी पढे़: Bijnor News: बिजनौर गन्ना समिति के चुनाव में बवाल, लखीमपुर खीरी की तरह लाठी-डंडों के बीच गोलियां चलीं

इसे भी पढे़: Sambhal News: संभल में कांग्रेस जिला अध्यक्ष, धोखाधड़ी-रंगदारी के आरोपों पर कसा शिकंजा

Trending news