moradabad News: मुरादाबाद में भिड़े भाजपा नेता, महिला नेत्री का थाने में रोते-रोते वीडियो हुआ वायरल तो मचा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2182007

moradabad News: मुरादाबाद में भिड़े भाजपा नेता, महिला नेत्री का थाने में रोते-रोते वीडियो हुआ वायरल तो मचा बवाल

moradabad News: मुरादाबाद में भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आदेश चौधरी ने अपने साथ मारपीट करने का आरोप  भाजपा नेता व मुरादाबाद सहकारी बैंक के चेयरमैन विजयभान सिंह और उनके बेटे कपिल मलिक पर लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की

 

moradabad

moradabad News: मुरादाबाद में लोकसभा चुनाव से पहले  भाजपा के दो नेता आपस में भिड़ गए हैं. भाजपा की महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आदेश चौधरी ने अपने साथ मारपीट करने का आरोप भाजपा नेता विजयभान सिंह और उनके बेटे कपिल मलिक पर लगाया है. विजयभान सिंह मुरादाबाद सहकारी बैंक के चेयरमैन हैं. विजयभान सिंह और उनके बेटे कपिल मलिक पर आरोप लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की है. इसमें भाजपा अध्यक्ष थाने में बैठी रोते हुए वह कह रहीं है कि मैं अपना कुछ विषय रखने गई थी और कपिल मलिक ने मुझे से मारपीट की. साथ ही  कहा कि कोई मेरी रिपोर्ट नही लिख रहा है. वीडियो में उनका ये भी कहना है की जो जिले और समाज का नेतृत्व कर रहे उन्होंने मेरा ये हाल किया है अब वह न्याय की गुहार लगा रही है.

इसमें भाजपा अध्यक्ष थाने में बैठी रोते हुए वह कह रहीं है कि मैं अपना कुछ विषय रखने गई थी और कपिल मलिक ने मुझे मारपीट की. साथ ही  कहा कि कोई मेरी रिपोर्ट नही लिख रहा है. वीडियो में उनका ये भी कहना है की जो जिले और समाज का नेतृत्व कर रहे उन्होंने मेरा ये हाल किया है अब वह न्याय की गुहार लगा रही है.

वहीं फेसबुक पर लाइव आकर भाजपा अध्यक्ष ने मुरादाबाद सहकारी बैंक के चेयरमैन विजयभान सिंह और उनके बेटे कपिल मलिक सहित 4 से 5 लोगो पर मारपीट का आरोप लगाया है. आगे कहा कि मेरा रास्ता रोक कर मुझे घसीटते हुए घर में ले जाकर मारा और मेरी अस्मिता पर प्रहार किया मेरे कपड़े फाड़ दिए गए मेरी हत्या करने की कोशिश की गई. मैं आज बहुत अकेली हूं मेरी ये बात योगी मोदी तक पहुंचाने और मुझे न्याय दिलाने और मेरी और मेरे बच्चो की हत्या न हो जाए हमे मार ना दिया जाए ऐसे गम्भीर आरोप भी लगाए. 

यही नही जिलाध्यक्ष ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की मुझे नही पता मेरा अंजाम क्या होगा में बहुत डरी हुई हूं , अगर मेरी हत्या हो जाती है तो उसका जिम्मेदार मुरादाबाद पुलिस , प्रशासन और शासन होगा.मामले में महिला अध्यक्ष ने एसएसपी मुरादाबाद को मामले में शिकायत देकर जांच कर कार्यवाही की मांग की है और मीडिया से बात करते हुए घटना की पुष्टि करते हुए अपनी वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए पार्टी और सरकार का बचाव कर घटना साझा की और कहा की मेरे साथ माफियाओं ने मारपीट की जिनके नाम मेने खोल दिए और  हमे बढ़ावा मिला योगी जी और मोदी जी से और में खुश भी हूं.

वहीं पूरे मामले में वीडियो वायरल होने के बाद आदेश चौधरी ने मीडिया के सामने आकर आपबीती बताते हुए मारपीटाई की वायरल वीडियो की खुद के साथ होने की पुष्टि की है, उसने बताया कि मुझे काफी समय से धमकियां भी मिल रहीं थी और आभास था की कोई मेरा पीछा करता है रेकी करता है लेकिन में न किसी का नाम लेती थी ना शक था पता नही क्यों मेरे साथ ये सब किया गया , रात तक मुझे शिकायत थी की मेरी कंप्लेंट दर्ज नही की जा रही थी और में 3 घंटे वहां बैठी रही ,

जबकि हमारे योगी जी कहते है 10 बजे के बाद कोई महिला थाने में नही दिखेगी और में 12 बजे तक बैठी रही लेकिन न मेरी कंप्लेंट लिखी गई न मेडिकल कराया गया , उस समय मेरा मनोबल डाउन हुआ और ये मेरे पर प्रहार नही था समस्त नारी जाति पर प्रहार था , किसी के दामन को खींचना फाड़ना ये समस्त महिला पर वार था , महिलाओ का सिर्फ एक धर्म जाति है की हम महिला है , हमे बढ़ावा मिला योगी जी और मोदी जी से और में खुश भी हूं , लेकिन कुछ माफिया लोग जिनके नाम मेने खोल दिए है वो सब एक माफिया था जिसने मेरे साथ ऐसा किया और अब मेने एसएसपी के यहां अपनी शिकायत दे दी है.

मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया
पूरे मामले के संबंध में मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया की सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया था जिसमे एक महिला जो अपने को कुछ चोट बताते हुए कह रहीं है की उनको किसी ने मारा है, इस संबंध में जब जानकारी की गई तो उनके विरुद्ध थाना सिविल लाइंस में एक अभियोग धोखाधड़ी से संबंधित आईपीसी की धारा 467, 468, 471 में लिखा गया है जिसमे वो अभियुक्त है.

इन दो पक्षों के बीच में कुछ समस्या लेन देन को लेकर थी कुछ पैसा निकाला गया था कुछ कॉपरेटिव से संबंधित था उसी के संबंध में अभियोग पंजीकृत किया गया है , इनके द्वारा जो शिकायत की जा रही है उसके संबंध में थाने से पता किया गया तो इनके प्रकरण की भी जांच की जा रही है और जो भी उचित होगा वो कार्यवाही की जाएगी.  वहीं महिला जिलाध्यक्ष की तरफ से मारपीट के बाद उनके ऊपर फर्जी मुकदमा लिखाने के आरोप पर एसपी सिटी का कहना है की उनकी भी शिकायत की जांच की जा रही है यदि वो सस्पेक्टिड होगा तो उसपर भी कार्यवाही की जाएगी.

Trending news