Bijnor Accident: सड़क में गड्ढे के कारण पलटा कंटेनर, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

Bijnor Accident: सड़क में गड्ढे के कारण पलटा कंटेनर, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Bijnoe Tanker Accident: जनपद बिजनौर में हुआ दर्दनाक हादसा हो गया. सड़क हादसा तीन लोगो की हुई मौत,सड़का का गढ्ढा बना तीन लोगो की मौत का कारण. जानें कैसे हुआ हादसा?....

 

 Bijnoe Tanker Accident

राजवीर चौधरी /बिजनौर: सड़क पर गहरे गड्ढों की वजह से आज 20 फरवरी 2024 को एक बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक तेज रफ्तार कंटेनर ट्रक अचानक से अनियंत्रित होकर छोटे हाथी के ऊपर पलट गया. जिसके कारण छोटे हाथी वाहन मे सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर राहगीरों ओर पुलिस ने घटना स्थल पर ट्रक के नीचे दबे लोगो को क्रेन की मदद से सभी लोगो को निकाला, लेकिन छोटे हाथी पर सवार 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अभी तीनो के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया. इस हादसे में छोटे हाथी गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है. बरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लोगों का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. 

खबर विस्तार से-
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जनपद में मंगलवार सुबह एक बड़े सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसा मेरठ- पौड़ी नेशनल हाईवे पर यह हादसा हुआ. सड़क पर गड्ढे की वजह से अनियंत्रित हुआ कंटेनर टाटा मैजिक वाहन से जा टकराया. दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर होने की वजह से टाटा मैजिक में सवार तीनों लोगों की कंटेनर के नीचे दबने की वजह से मौत हो गई. 

ये खबर भी पढ़ें- Farmers Protest: किसान शंभू बॉडर से दिल्ली कूच की तैयारी में, केंद्र के प्रस्ताव को किया खारिज

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बिजनौर बैराज के समीप यह हादसा बुधवार की दोपहर करीब 11:30 बजे हुआ. बताया गया कि कंटेनर बिजनौर से बिजनौर बैराज की ओर जा रहा था, जबकि मेरठ की ओर से टाटा मैजिक आ रहा था. इस हादसे में टाटा मैजिक सवार रविंद्र पुत्र ओमप्रकाश और मोनू पुत्र सुंदर निवासी गण भोजपुरी गाजियाबाद समेत तीन की मौत हो गई. तीसरे व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है. खबर लगते ही एसपी सिटी संजीव बाजपेई, सीओ सिटी संग्राम सिंह और शहर कोतवाल अमित कुमार मौके पर पहुंचे. 

Trending news