Shamli News: छुट्टी पर आए CRPF के जवान ने खुद को मारी गोली, दो दिन पहले ही आया था घर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2259260

Shamli News: छुट्टी पर आए CRPF के जवान ने खुद को मारी गोली, दो दिन पहले ही आया था घर

Shamli News: यूपी के शामली में सीआरपीएफ के जवान ने आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पूरे घर में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. आत्महत्या के पीछे को कारण अभी तक पता नहीं चल सका है. पढ़िए पूरी खबर...

Meerut News

Shamli News: यूपी के शामली में दो दिन पहले ही छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ के जवान ने खुद की सर्विस पिस्टल से तीन गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद परिजनों ने तुरंत घायल हालात में जवान को शामली सीएचसी में भर्ती कराया. जहां उसे डॉक्टर ने मृतक घोषित कर दिया. सीआरपीएफ जवान की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. थाना फुगाना पुलिस अब मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

मुजफ्फरनगर का था रहने वाला
आपको बता दें मृतक जवान मुजफ्फरनगर जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र के गांव सरनावली का निवासी था. मृतक को नाम अंकित मलिक पुत्र यशपाल मलिक बताया जा रहा है. वह सीआरपीएफ में कार्यरत था. वह 2 दिन पहले अपनी ड्यूटी से छुट्टी लेकर घर आया था. वहीं दोपहर के समय उसने आज अपनी लाइसेंस की पिस्तौल से खुद को गोली मार ली. गोलियों की आवाज सुनकर तुरंत परिजन मौके पर पहुंचे. घायल अवस्था में उसे तत्काल शामली जनपद के सीएससी शामली में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया. वहीं थाना फुगाना पुलिस और शामली पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गईं हैं.

आत्महत्या का कारण अभी भी पहेली
वहीं इस मामले में मृतक के पिता का कहना है कि सब लोग खाना खा रहे थे. वहीं इस दौरान अंकित ने अपनी लाइसेंस पिस्तौल से खुद को गोली मार ली. घटना के समय गोली की आवाज सुनकर तुरंत सब लोग अंकित के पास दौड़ कर गए. घायल अवस्था में उसे तत्काल शामली जनपद के सीएससी शामली में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया. हालांकि मौत के पीछे का कारण अभी पता नहीं लग पाया है.

और पढ़ें - गोंडा में 40 साल पुरानी जमीन को लेकर बहा खून, बमबाजी से थर्राया इलाका

और पढ़ें - धारदार हथियार से काट दिया गला, गाजियाबाद में रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात

Trending news