Sambhal News: सरकारी नौकरी के झांसे में इस कदर फंसे 6 युवक, उठा ले गई पुलिस
Advertisement

Sambhal News: सरकारी नौकरी के झांसे में इस कदर फंसे 6 युवक, उठा ले गई पुलिस

Sambhal News: सभंल जिले की चंदोसी थाना इलाके में जम्मू के 6 संदिग्ध युवकों पकड़ा गया है.  रेलवे विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देकर इन सभी युवकों को यहां लाया गया था.

Sambhal News: सरकारी नौकरी के झांसे में इस कदर फंसे 6 युवक, उठा ले गई पुलिस

Sambhal News: सभंल जिले की चंदोसी थाना इलाके में जम्मू के 6 संदिग्ध युवकों पकड़ा गया है. पुलिस ने इन सभी युवकों को माल गोदाम रोड स्थित वीआर धर्मशाला से पकड़ा है. पुलिस द्वारा पकड़े गए सभी युवक स्टूडेंट है. जानकारी के अनुसार रेलवे विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देकर इन सभी युवकों को यहां लाया गया था. खबर यह भी है पुलिस ने नौकरी का झांसा देने वाले शख्स को हिरासत में लिया  है. पुलिस द्वारा पूंछताछ में पता चला है कि ये सभी लोग जम्मू और कठुआ जिले के रहने वाले है. 

दरअसल पुलिस ने चंदोसी थाना इलाके में धर्मशाला की चैकिंग के दौरान जम्मू के 6 संदिग्ध युवकों को पकड़ा है. इन सभी युवकों में से 3 युवक ऐसे है जिनकी आई डी पुलिस को मिली है, बाकी अन्य तीन युवक अपनी आई डी नहीं दिखा पाए है. ये सभी युवक पिछले 15 दिन से धर्मशाला में रह रहे थे. पुलिस ने इन 6 संदिग्धों के साथ- साथ धर्मशाला के 1 कर्मचारी को भी हिरासत में लिया है. पुलिस द्वारा युवकों का सामान जब्त कर लिया है. हिरासत में लिए गए युवकों से पुलिस पूंछ तांछ कर रही है. हालांकि उनके पास किसी भी तरह की कोई संदिग्ध सामग्री या चीज अभी तक नहीं मिली है.

रेलवे ट्रेनिंग कॉलेज में पेपर होने की दी थी जानकारी
चंदौसी. वीआर धर्मशाला के मालिक नक्षत्र अग्रवाल ने बताया कि छह जनवरी को जम्मू के तीन युवक आए थे. उन्होंने एक पेपर दिखाया था. कहा था कि उनका रेलवे ट्रेनिंग कॉलेज में परीक्षा है. उन्होंने अपनी आईडी जमा की थी और रहने लगे थे. इसके बाद अन्य युवक 14 जनवरी को आए थे. उनके से आईडी जमा नहीं कराई गई थी. उनकी गारंटी पर ही अनके साथियों को रख लिया गया था.

यह भी पढ़े- Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर के सजीव प्रसारण का लिंक आए तो अलर्ट, live streaming में बड़ी साजिश की चेतावनी

Trending news