Meerut News: मेरठ के मेडिकल कॉलेज डॉक्टर बने हैवान, तीमारदारों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल
Advertisement

Meerut News: मेरठ के मेडिकल कॉलेज डॉक्टर बने हैवान, तीमारदारों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बच्चे का इलाज कराने गए उसके परिजनों को LLRM मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टरों ने दौड़ाकर-दौड़ाकर पीटा.  दर्द से बच्चा अस्पताल में ही चिल्लाता रहा लेकिन डॉक्टर तीमारदार को पीटते रहे.

Meerut News: मेरठ के मेडिकल कॉलेज डॉक्टर बने हैवान, तीमारदारों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

मेरठ/पारस गोयल: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बच्चे का इलाज कराने गए उसके परिजनों को LLRM मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टरों ने दौड़ाकर-दौड़ाकर पीटा.  दर्द से बच्चा अस्पताल में ही चिल्लाता रहा लेकिन डॉक्टर तीमारदार को पीटते रहे. अस्पताल में परिजनों की हो रही पिटाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह है पूरा मामला...
मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी दीपक के पांच वर्षीय पुत्र कुणाल के दाएं हाथ का अंगूठा चारा मशीन में आकर सोमवार शाम कट गया था.  दीपक अपने भाई देवेंद्र और भाभी प्रीति के साथ कुणाल को लेकर मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. बच्चे का इलाज करने के लिए डॉक्टर पट्टी करने लगे. पट्टी करते समय दर्द के कारण बच्चा रोने लगा. इसको लेकर परिजनों ने चिकित्सक को आराम से उपचार करने के लिए कहा. इसके बाद डॉक्टर और परिजनों की आपस में कहासुनी हो गई. 

इमरजेंसी में दौड़कर पीटा
कहासुनी के बाद डॉक्टरों ने तीमारदार दीपक और देवेंद्र को पीटना शुरू कर दिया. मारपीट होती देख दीपक की पत्नी उन्हें बचाने आई, लेकिन डॉक्टरों ने उनकी पत्नी को भी नहीं छोड़ा और उनके साथ भी मारपीट की. तीमारदार इमरजेंसी वार्ड में ही बचाओ, बचाओ चिल्लाते रहे. लेकिन डॉक्टर उनके साथ मारपीट करते रहे. इसके बाद इमरजेंसी में अफरा तफरी मच गई.  

पुलिस के आते ही डॉक्टर फरार
तीमारदार के साथ इमरजेंसी वार्ड में मारपीट होने की सूचना मिलते ही जैसे पहुंची पुलिस, तो आरोपी जूनियर डॉक्टर मौके से फरार हो गए. वहीं तिमादार ने मारपीट की जानकारी पुलिस को दी और जूनियर डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी. मेडिकल थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Meerut Video: मेरठ मेडिकल में डॉक्टरों की गुंडागर्दी, घायल बच्चे के सामने ही परिजनों को पीटा

Trending news