Meerut: पत्नी संग देवर मना रहा था रंगरेलियां, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1996820

Meerut: पत्नी संग देवर मना रहा था रंगरेलियां, पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, फिर...

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले में एक शख्स ने भाई को ही मौत के घाट उतार दिया. हत्या के पीछे अवैध संबंध की वजह सामने आई है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है. 

meerut news

मेरठ: मेरठ जिले में एक भाई ही भाई का हत्यारा बन गया, कत्ल के पीछे अवैध संबंध की वजह सामने आई है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पत्नी और छोटे भाई को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया था. इसके बाद उसने भाई की हत्या का प्लान बनाया. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी बड़े भाई को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर कानूनी कार्रवाई कर रही है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के सुपरटेक ग्रीन विलेज कॉलोनी का है. जहां 26 साल के विक्की की 3 दिसंबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. विक्की का शव रात के समय उसके अपार्टमेंट के कमरे में पड़ा हुआ मिला था. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

ऐसे हुआ घटना का खुलासा
घटनास्थल पर मृतक विक्की के बड़े भाई रिंकू ने तहरीर दी और मुकदमा लिख लिया गया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक विक्की के बड़े भाई रिंकू से पूछताछ की तो बार-बार वह बयान बदलने लगा. पुलिस को इस कारण रिंकू पर शक हुआ क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में भी वह अंदर आता दिखाई दे रहा था.पुलिस ने रिंकू को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें  उसने अपने छोटे भाई विक्की की हत्या करना कबूल कर लिया.

रिंकू ने पूछताछ में बताया कि उसके छोटे भाई विक्की का उसकी पत्नी से नाजायज संबंध थे और दोनों को एक बार उसने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था. जिसके बाद यह बात उसे बर्दाश्त नहीं हुई. इसके बाद उसने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया और छोटे भाई की हत्या करने की योजना बनाई. उसको यह भी पता था कि छोटे भाई के मरने के बाद सभी संपत्ति उसकी होगी.

पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया 3 दिसंबर को विक्की नाम के शख्स का शव उसके घर में ही पड़ी मिली था. शव के सर पर चोट के निशान थे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने से मौत की वजह सामने आई. इस प्रकरण में रिंकू की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था.

जब इस मामले में सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूत देखे गए तो शक रिंकू पर ही गया और पूछताछ में रिंकू ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पारिवारिक विवाद और अवैध संबंधों के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया. आरोपी रिंकू को हिरासत में ले लिया गया है सबूतों के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. 

Watch: पिता ने बेटी से छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने झोपड़ी में लगा दी आग

Trending news