Bulandshahr News: मुस्लिम लड़की से प्रेम की खता, घरवालों ने करा दिया युवक का खतना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1795563

Bulandshahr News: मुस्लिम लड़की से प्रेम की खता, घरवालों ने करा दिया युवक का खतना

Bulandshahr News शादी का प्रस्ताव लेकर प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी गैर समुदाय के स्वजन ने युवक का खतना कर दिया. इसके बाद युवक को दो दिनों तक बंधक बनाया और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाते रहे. युवती ने किसी तरह प्रेमी के स्वजन को जानकारी दी. जानिए पूरा मामला 

 

 

Forced youth to convert

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के Bulandshahr से धर्मपरिवर्तन कर हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया. युवती के परिजनों ने युवक को जबरन बंदी बनाकर उसका खतना (Circumcised) कर डाला और जबरन उसपर धर्मपरिवर्तन करने का दाव बनाने लगे. इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट भी की. बमुश्किल युवक ने अपनी जन बचाई और एसपी सिटी के पास पहुंचकर तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की. जानिए क्या है पूरा मामला 

यहां की है घटना 
यूपी के बुलंदशहर जिले के गुलावठी गांव का रहने वाला एक युवक नोएडा के फेस 2 में नौकरी करता था. यहां उसकी दोस्ती दूसरे समुदाय की युवती के साथ हो गई. दोनों के दोस्ती प्यार ने बदल गई. इस बात की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी. युवती के परिजनों ने 21 जुलाई को युवक को बातचीत करने के लिए अपने घर बुलाया. पीड़ित की जानकारी के अनुसार जब वो युवती के घर पहुंचा, तो वहां पर डॉक्टर समेत चार लोगों ने उसे बंधक बना लिया. इसके बाद उसको धर्मपरिवर्तन कराने का दबाव बनाने लगे और जबरन उसका खतना कर दिया. इतना ही नहीं खतना करने के बाद युवक के साथ मारपीट भी की गई. 

पुलिस को दी तहरीर 
युवक का खतना और उसके साथ मारपीट होता देख प्रेमिका ने युवक के परिजनों को फ़ोन कर घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही युवक के परिजनों के होश उड़ गए. मौके पर पहुंचे युवक के परिजनों ने उसको डॉक्टर और प्रेमिका के परिजनों के चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद पीड़ित अपने घर वालों और प्रेमिका के साथ मंगलवार को थाने पहुंचा, जहां पीड़ित ने एसपी सिटी को आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

इंजेक्शन लगाकर किया बेहोश 
पीड़ित की जानकारी के अनुसार युवक को उसकी प्रेमिका ने बातचीत के लिए घर पर बुलाया था. घर पहुंचने के बाद प्रेमिका के परिजनों और एक डॉक्टर ने उसे बंधक बनाकर जबरन धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाने लगे, जब युवक इस बात के लिए राजी नहीं हुआ, तो उन्होंने उसको इंजेक्शन लगाकर बेहोश कर दिया और उसको प्राइवेट अस्पताल ले गए और वहां उसका खतना कर दिया. वहीं इस मामले में एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरी घटना गौतमबुद्ध नगर की है.  पीड़ित की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

Indian Railway: ट्रेन में सफ़र के दौरान सोने वाले हो जाएं सावधान, चालान कटने के साथ लगेगा भारी जुर्माना

Ghaziabad News: कहर बरपा रहा हिंडन में बाढ़ का पानी, अब तक तीन लोगों की डूबकर दर्दनाक मौत

 

 

 

 

Watch: NDA में शामिल होने का ओमप्रकाश राजभर को मिला बड़ा तोहफा

Trending news