Ghaziabad News: पति ने जिस पत्नी को पढ़ाया, वो UP पुलिस में नौकरी पाते ही दूसरी शादी करने पहुंची, फिर पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2003335

Ghaziabad News: पति ने जिस पत्नी को पढ़ाया, वो UP पुलिस में नौकरी पाते ही दूसरी शादी करने पहुंची, फिर पहुंची पुलिस

Ghaziabad Crime News: शादी के बाद जिस पत्नी को पढ़ा-लिखाकर सरकारी नौकरी दिलावाने में साथ दिया उसी बुलंदशहर के बस चालक को ये तो कतई अंदाजा नहीं होगा कि एक दिन उसका ही साथ छोड़कर पत्नी किसी और के साथ फेरे लेने लगेगी.

Ghaziabad News

गाजियाबाद: शादी के बाद पत्नी को पढ़ाया लिखाया और सरकारी नौकरी दिलवाने में मदद की. बुलंदशहर के बस चालक ने अपना खून पसीना एक करके पत्नी को एक मुकाम पर पहुंचाया लेकिन इस बस चालक को तब ये अंदाजा कतई नहीं होगा कि जिसके लिए वो ये सब कर रहा है वो एक दिन किसी और के साथ फेरे लेने के लिए तैयार हो जाएगी. बुलंदशहर जिले के एक बस चालक की शादी सात साल पहले हुई. मौजूदा समय में गाजियाबाद में रह रही युवती से बस चालक की शादी हुई थी. शादी के बाद अपनी पढ़ाई पूरी करके सरकारी नौकरी करने की युवती की इच्छा थी और उसकी इस इच्छा की पूर्ति के लिए पति ने उसका पूरा साथ दिया. पढ़ाया, लिखाया, अपनी खून-पसीने की कमाई खर्च की, घर के काम भी किए. 

यूपी पुलिस में हुआ चयन
इस तरह युवती का चयन 2019 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर हो गया. फिलहाल शाहजहांपुर जिले में उसकी तैनाती है. हालांकि, सरकारी वर्दी पहनने के थोड़े समय बाद ही पत्नी के व्यवहार में बदलाव आने लगा. उसने पति से दूरी बनानी शुरू की और नापसंद करने लगी. हालात इतने बिगड़ गए कि तलाक की नौबत आ गई. तलाक लंबित है पर महिला सिपाही ने पति को छोड़ किसी और का हाथ थामने की तैयारी भी कर ली. यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात और अभी बदायूं में तैनात अपने मित्र से उसने शादी रचाने की तैयारी शुरू कर दी.

दूसरी शादी
शनिवार यानी बीते दिन की बात है जब नों की शादी के कार्यक्रम का आयोजन राकेश मार्ग स्थित एक बैंक्वेट हॉल में किया गया. एक दूसरे को दोनों ने जयमाल भी पहनाई और फेरे लेने की तैयारी करने लगे. तभी सिहानी गेट पुलिस को लेकर महिला सिपाही का पति मौके पर पहुंच गया. उसने इस शादी का विरोध किया. युवती से पुलिस नेतलाक के कागज मांगे तो वह सन्न रह गई. इसके बाद दोपहर में ही दोनों को सिहानी गेट थाना लाया गया. दोनों पक्ष की बातचीत चली और फिर महिला सिपाही ने कहा कि जब तक युवती का पहले पति से तलाक नहीं होता वह दूसरी शादी नहीं पाएगी. इस मामले में दोनों पक्षों ने फिलहाल समझौता कर लिया है.

Trending news