Baghpat News: शहर काजी के बेटे से लगवाए जय श्रीराम के नारे, बागपत पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Baghpat News: शहर काजी के बेटे से लगवाए जय श्रीराम के नारे, बागपत पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Baghpat: यूपी के बागपत शहर काजी के बेटे से बदसलूकी का मामला सामने आया है. आरोप है कि तीन युवकों ने शहर काजी के बेटे को रोककर डराने, जय श्रीराम के नारे लगवाने और जान से मारने धमकी दी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Arrest (File Photo)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat News) से में बीते दिनों असामाजिक तत्वों ने शुगर मिल परिसर में पीर पर भगवा रंग कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने 15 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. अब शहर काजी के बेटे के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. आरोप है कि तीन युवकों ने शहर काजी के बेटे को तमंचे से डराया, जय श्रीराम के नारे लगवाए और जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने इस मामले तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक शहर काजी हबीबुर्रहमान का बेटा मुजीबुर्रहमान मस्जिद में इमाम है. यह घटना तब हुई जब वे मस्जिद में नमाज अदा कराकर घर वापस आ रहे थे. आरोप है कि रास्ते में तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया. सभी ने गले में भगवा गमछा पहन रखा था. युवकों ने उनके गले में भगवा गमछा डाला और हिंदुस्तान और जय श्रीराम का नारा लगाने को कहा. उन्होंने जब इसका विरोध किया तो युवकों ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद युवक मौके से भाग गए. 

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कार ने युवक को रौंदा, सोशल मीडिया पर लाइव के दौरान कैद हुई मौत की तस्वीर

पीड़ित ने एसपी से की शिकायत

पीड़ित ने अपने साथ हुए इस अभद्र व्यवहार की सूचना पुलिस को दी, मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद पीड़ित ने एसपी से शिकायत तब जाकर मामला दर्ज हुआ. पीड़ित से आरोपियों के बारे में जानकारी लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरा अभी फरार है. पुलिस तीसरे आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों के नाम राहुल और जितेंद्र बताए जा रहे हैं. 

हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video

 

Trending news