अभिनव अरोड़ा की कहानी ने पकड़ा तूल, पहले ट्रोलिंग, अब लॉरेंश बिश्नोई गैंग की एंट्री
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2492718

अभिनव अरोड़ा की कहानी ने पकड़ा तूल, पहले ट्रोलिंग, अब लॉरेंश बिश्नोई गैंग की एंट्री

Abhinav Arora Latest News: बाल संत अभिनव अरोड़ा को संत भद्राचार्य की डांट के बाद यह मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है अभिनव ने ट्रोल करने वाले कई यूट्यूबर्स के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया तो है वहीं उनकी मां का दावा है कि उन्हें लॉरेस बिश्नोई गैंग से अभिनव को जान से मारने की धमकी मिली है.

अभिनव अरोड़ा की कहानी ने पकड़ा तूल, पहले ट्रोलिंग, अब लॉरेंश बिश्नोई गैंग की एंट्री

Abhinav Arora Latest News: दिल्ली निवासी और बाल संत के रूप में विख्यात अभिनव अरोड़ा को हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली है, यह दावा अभिनव की मां ज्योति अरोड़ा ने न्यूज एजेंसी से बात करते हुए किया है. अभिनव की मां ज्योति अरोड़ा ने दावा किया कि उनके बेटे ने भक्ति के अलावा कुछ नहीं किया है, फिर भी उन्हें धमकियां मिल रही हैं. 

अभिनव की मां ज्योति अरोड़ा का दावा
ज्योति अरोड़ा ने एएनआई से बात करते हुए बताया, “हमें आज लॉरेंस बिश्नोई गैंग से फोन कॉल और धमकी भरे मैसेज मिले, जिसमें अभिनव को जान से मारने की धमकी दी गई है. कल रात भी एक कॉल आई थी जिसे हमने मिस कर दिया था, और आज उसी नंबर से संदेश मिला.” 

ज्योति अरोड़ा ने आगे कहा कि यह सभी धमकियां केवल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के कारण दी जा रही हैं, जिसमें उनके बेटे को एक धार्मिक मंच पर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य के साथ देखा गया था. 

सात यूट्यूबर्स के खिलाफ मुकदमा
अभिनव अरोड़ा ने सोमवार को मथुरा के एसीजेएम प्रथम न्यायालय में सात यूट्यूबर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिनपर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने और धमकियां देने का आरोप है. उनके वकील आजाद खोकर ने बताया कि अभिनव का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें जगद्गुरु रामभद्राचार्य द्वारा मंच से उतारते हुए देखा गया था. इस घटना के बाद कुछ यूट्यूबर्स ने इस वीडियो का दुरुपयोग कर उन्हें निशाना बनाया और जान से मारने की धमकियां दीं. 

ये भी देखें: छोटे बच्चे पर क्यों बिगड़े महाराज रामभद्राचार्य, सुना दी खरी खोटी

कौन से यूट्यूबर्स के खिलाफ केस
मथुरा पहुंचकर अभिनव ने यूट्यूबर्स अंकित पटेल, श्वेताभ गंगवार, राकेश कुमार, अनुराग जोशी, अभिजीत वैष्णव, नितिन, और देवांग कनाबार के खिलाफ भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता (बीएनएसएस) की धारा 173(4) के तहत शिकायत दर्ज कराई. न्यायालय ने इस मामले पर सुनवाई के लिए छह नवंबर की तारीख तय की है.

इस बीच, जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भी अभिनव को आशीर्वाद देते हुए यह स्पष्ट किया कि वह उनके पुराने शिष्य रहे हैं, और विवाद की आवश्यकता नहीं है. अभिनव ने भी आग्रह किया कि इस मामले को बढ़ावा देने की जगह लोग शांति बनाए रखें.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Mathura Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news