Seema Haider Dance Video: सीमा भाभी के ठुमकों से हिला नोएडा, देखें खुल्लम- खुल्ला डांस का वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1858619

Seema Haider Dance Video: सीमा भाभी के ठुमकों से हिला नोएडा, देखें खुल्लम- खुल्ला डांस का वीडियो

Seema Haider opne Dance Video: सीमा हैदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल  हो रहा है. इस वीडियो में सीमा अपनी ननद के साथ छत पर खुल्लम- खुल्ला डांस कर रही हैं. इस वीडियो को देखने वालों का कहना है कि यह वीडियो देखने के बाद इंसान का सिस्टम हिल जाता है. आप भी देखें इस वायरल वीडियो को...

 

seema haider (File Photo)

Seema Haider Dance Video: आजकल जब भी सोशल मीडिया खोलो तब सीमा हैदर का कोई वीडियो दिख जाता है. सीमा हैदर इन दिनों बेहद सुर्खियां बटोर रही हैं.  सीमा हैदर जब से भारत आई हैं तब से हर कोई उनकी चर्चा कर रहा है. PUBG खेल के दौरान सचिन से प्यार होने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी. सीमा अपने प्यार सचिन को पाने से लिए नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में घुसी. जिसके बाद यह सूचना आग की तरह पूरे देश में फ़ैल गई. 

पहले दिन से ही इन दोनों की लव स्टोरी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस प्रेम कहानी की स्थानीय मीडिया से लेकर अंतराष्ट्रीय मीडिया तक खूब चर्चे हो रहे हैं. आपको बता दें कि लोग दूर-दूर से सीमा हैदर को देखने के लिए उनके रबूपुरा गांव आ रहे हैं. 

ये खबर भी पढ़ेंकेंद्र सरकार इस दिन डाल सकती है खातों में पैसे, ये कागज रखें तैयार

हर कोई सीमा हैदर के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहता है. सीमा हैदर जब भी कैमरे के सामने आती हैं हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. सोशल मीडिया पर जब भी सीमा हैदर अपना खूबसूरती के जलवे दिखाती हैं तो वीडियो मिनटों में वायरल हो जाता है. 

सीमा हैदर की खबरों के साथ -साथ उनके डांन वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. वह अपने रोजाना सोशल मीडिया अकाउंट पर नई नई वीडियो शेयर करती रहती है. इन सबके बीच सीमा हैदर का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

जी हां, लाल रंग की साड़ी में सीमा हैदर ने ऐसा गदर डांस किया है कि उनकी ननद भी बेचारी खिसिया कर रह गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पिंकी मीणा नाम की लड़की ने शेयर किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि पिंकी मीणा सीमा हैदर के साथ घर की छत पर ठुमके लगा रही है. वहीं आज पड़ोस के मौजूद लोग उनके डांस को एंजॉय कर रहे हैं. 

इस वीडियो को पिंकी मीणा नाम की इंस्टा यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सीमा हैदर लाल रंग की साड़ी में कातिलाना ठुमके लगाती हुई कहर ढा रही हैं. इस वीडियो को अब तक 8 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं. पाकिस्तानी भाभी के इस प्यारे डांस पर इंटरनेट यूजर्स खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Krishna Janmashtami 2023: कारागार में बनी पोशाक पहनेंगे कन्हैया, जन्माष्टमी पर बांके बिहारी को निहारते रह जाएंगे

Trending news