Sapna Chaudhary: वादियों में काला सूट पहनकर सपना ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो मचा रहा धूम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1822149

Sapna Chaudhary: वादियों में काला सूट पहनकर सपना ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो मचा रहा धूम

हरियाणवी गाने पर अपनी कातिलाना अदाओं से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना काटा सूट पहन कर हरियाणवी गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रही हैं.

Sapna Chaudhary: वादियों में काला सूट पहनकर सपना ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो मचा रहा धूम

Sapna Choudhary New Dance Video: हरियाणवी गाने पर अपनी कातिलाना अदाओं से धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना काटा सूट पहन कर हरियाणवी गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रही हैं. अपलोड होने के कुछ ही देर में इस वीडियो को मिलियंस में व्यूज मिल गई हैं. सपना चौधरी ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर नया शेयर किया है. जो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. डांसर सपना चौधरी ने हरियाणा से लेकर पंजाब और यूपी से लेकर उत्तराखंड तक अपने टैलेंट का जादू बिखेरा है. सपना चौधरी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी आ चुकी हैं. सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस के तमाम वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सपना ने अपना एक और नया डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

माधुरी के गाने पर झूमी सपना 
माधुरी दीक्षित का गाना 1 2 3 आज भी अगर कोई सुन ले ,तो खुद को थिरकने से नहीं रोक पता. इसी गाने पर अब सपना नाचती हुई दिखाई दे रही हैं. सपना ने गाने 'एक दो तीन घूंघट' पर डांस किया है. आपको बता दें ये गाना माधुरी दीक्षित के फेमस गाने 'एक दो तीन' का रिमेक कहा जा सकता है जिसे हरियाणा की सिंगर रुचिका जांगिड़ ने गाया है.

छत पर नाचती दिखी सपना...
इंस्टाग्राम पर जो वीडियो सपना चौधरी ने शेयर की है उसमें वे अपनी घर की छत पर नजर आ रही हैं. काले रंग का प्रिंटेड सूट पहने सपना 'एक दो तीन घूंघट' गाने पर अपना दुपट्टा लहराती हुई दिख रही है. इस वीडियो में सपना काफी खूबसूरत लग रही है. 

मिलियंस में मिले व्यूज 
सपना चौधरी का नया डांस इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. सपना का नया डांस देख फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर में ये वीडियो वायरल हो गया है और अब तक इसे मिलियंस में लोग देख चुके हैं. बता दें कि सपना चौधरी का ये म्यूजिक वीडियो दो दिन पहले टी-सीरीज हरियाणवी ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है.

Trending news