भोजपुरी हीरोइन के हत्यारोपी ने जेल से बाहर आते ही की सगाई, इंस्टाग्राम पर तस्वीर डालते ही मचा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2335377

भोजपुरी हीरोइन के हत्यारोपी ने जेल से बाहर आते ही की सगाई, इंस्टाग्राम पर तस्वीर डालते ही मचा बवाल

Samar Singh Engagement: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव 30 मार्च को होटल में पाया गया था. आकांक्षा सिंह की मौत के बाद उनकी मां ने भोजपुरी स्‍टार समर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. 

Samar Singh

Samar Singh Engagement: भोजपुरी अभिनेत्री आकांश दुबे की मौत मामले में गिरफ्तार समर सिंह पिछले दिनों जमानत पर छूटे थे. अब भोजपुरी स्‍टार समर सिंह ने सगाई भी कर ली है. समर सिंग की सगाई की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

आकांक्षा दुबे की मौत का इल्‍जाम लगा 
दरअसल, भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव 30 मार्च को होटल में पाया गया था. आकांक्षा सिंह की मौत के बाद उनकी मां ने भोजपुरी स्‍टार समर सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद समर सिंह को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया था. पिछले दिनों जेल में बंद समर सिंह को कोर्ट से जमानत मिल गई और वह बाहर आ गए. अचानक समर सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्‍वीरें पोस्‍ट कर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है. 

पत्‍नी प्रतिभा सिंह के साथ नजर आए 
यह वीडियो समर सिंह की सगाई का है. इनमें वह अपनी होने वाली पत्‍नी प्रतिभा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं. समर सिंह द्वारा शेयर किए गए वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. वीडियो में समर सिंह प्रतिभा सिंह को रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं. साथ ही वहां मौजूद सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. एक तरफ उनके फैंस सगाई की बधाई दे रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनको जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. 

बेल पर बाहर आए थे
समर सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन. अपनी सोलमेट के साथ सगाई कर ली'. इसके अलावा उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तुम पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत रत्न हो. मैं दुनिया का सबसे लकी इंसान हूं जो तुम्हें अपना कह सकता हूं. तुम्हारे लिए मेरा प्यार सारी जीवन रहेगा'. 

आकांक्षा दुबे ने किया था प्‍यार का इजहार 
बता दें कि समर सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के साथ अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में थे. दोनों ने कई म्यूजिक वीडियो में साथ में काम किया था, लेकिन पिछले साल 2023 आकांक्षा ने समर सिंह के साथ एक फोटो शेयर कर अपने प्यार का इजहार भी किया था और उन्हें अपना पति भी बताया था, लेकिन कुछ ही देर में उन्होंने इस फोटो को हटा भी दिया था. 

Trending news