Bhojpuri Song 2024: राकेश मिश्रा संग कोमल सिंह ने कातिल अदाओं से उड़ाए होश, गर्दा उड़ा रहा नया गाना 'कमर हिलेला'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2064645

Bhojpuri Song 2024: राकेश मिश्रा संग कोमल सिंह ने कातिल अदाओं से उड़ाए होश, गर्दा उड़ा रहा नया गाना 'कमर हिलेला'

Bhojpuri Song 2024:   राकेश मिश्रा का नए साल पर आया नया भोजपुरी गाना 'कमर हिलेला' रिलीज होते ही वायरल हो गया है. उनके साथ हॉट एक्ट्रेस कोमल सिंह ने अपने कातिल अदा से सबका होश उड़ा रही हैं. 

Bhojpuri Song 2024: राकेश मिश्रा संग कोमल सिंह ने कातिल अदाओं से उड़ाए होश,  गर्दा उड़ा रहा नया गाना 'कमर हिलेला'

Bhojpuri Song 2024: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा का नए साल पर आया नया भोजपुरी गाना 'कमर हिलेला' रिलीज होते ही वायरल हो गया है. इस गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा ने अपने खास अंदाज में परफार्मेंस करके गर्दा उड़ा दिया है. उनके साथ हॉट एक्ट्रेस कोमल सिंह ने अपने कातिल अदा से सबका होश उड़ा रही हैं. इस गाने को राकेश मिश्रा और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है और महफ़िल लूट लिया है.
यह वीडियो सॉन्ग गाना टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल रिलीज किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस गाने को भोजपुरी ऑडियंस खूब पसंद कर रही है. इस गाने में राकेश मिश्रा और शिल्पी राज की आवाज पर राकेश मिश्रा के साथ कोमल सिंह ने ऐसी कमर लचकाई है कि इसे देखकर हर कोई हिल गया है. यह गाना सभी को झूमने पर मजबूर कर रहा है. इसमें ऑडियंस को मनोरंजन का हर मसाला मिल रहा है. इस गाने को राकेश मिश्रा को चाहने वाले फैंस और भोजपुरी के श्रोताओं का भरपूर प्यार मिल रहा है. 

राकेश मिश्रा ने बताया कि इस गाने को टी-सीरीज के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर बनाया गया है. उन्होंने कहा कि टी-सीरीज के साथ आने वाले दिनों में वे और भी कई धमाकेदार गाने लेकर आएंगे, जिसके लिए सभी तैयार रहें. भोजपुरी के दर्शक फिलहाल गाना "कमर हिलेला" पर रील्स बनाकर बताएं कि यह कैसा लगा.

गाने को अब तक मिले 2 लाख से ज्यादा व्यूज 
यूट्यूब पर रिलीज हुए राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का गाना "कमर हिलेला" यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. गाने को अब तक 2 लाख 80 हजार व्यूज मिल चुके हैं. इसी रफ्तार से इसे व्यूज मिलते रहे तो जल्द ही यह एक मिलियन के क्लब में शामिल हो सकता है. कमेंट में भी यूजर्स गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, राकेश मिश्रा जब भी गाना गाते हैं दिल को छू जाता है, यह भोजपुरी के इकलौता सुपरस्टार है, जिनको पूरी दुनिया पसंद करती है. एक ने कमेंट किया, राकेश भईया जब भी गाते हैं तो दिल छू जाता है, Love you भईया.''

Trending news