खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, रिलीज होते ही छाया भोजपुरी होली सॉन्ग 'डाले के बा?'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2142307

खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, रिलीज होते ही छाया भोजपुरी होली सॉन्ग 'डाले के बा?'

Bhojpuri Song 2024: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने कई सुपरहिट फिल्में और गाने दिए हैं. होली से पहले दोनों एक बार फिर साथ नजर आए हैं. खेसारी-काजल का नया होली सॉन्ग  'डाले के बा? ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. 

खेसारी और काजल राघवानी की जोड़ी ने फिर मचाया धमाल, रिलीज होते ही छाया भोजपुरी होली सॉन्ग 'डाले के बा?'

Bhojpuri Song 2024: भोजपुरी सिनेमा जगत की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने कई सुपरहिट फिल्में और गाने दिए हैं. होली के त्‍योहार को अब बस कुछ ही समय बचा है. जल्द ही पूरा देश रंग से सराबोर हो जाएगा. होली के त्योहार में भोजपुरी गानों का तड़का न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. इन गानों के बिना होली का त्योहार अधूरा सा है. इसी कमी को पूरा करने के लिए खेसारी लाल यादव ने भी अपना नया भोजपुरी गाना 'डाले के बा?' रिलीज कर दिया है. गाने में उनके साथ खूबसूरत काजल राघवानी नजर आ रही हैं.

बता दें कि भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली जोड़ी एक बार फिर से साथ नजर आई है. ये दोनों कुछ समय से एक दूसरे से दूरी बनाकर चल रहे थे, लेकिन अब इन जोड़ी का साथ मे आना उनके फैंस के लिए होली के तोहफे से कम नहीं है. जी हां हम बात कर रहे हैं. 'अन्‍नपूर्णा फिल्‍म्‍स' के चैनल पर रिलीज इस नए गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है. महज 1 दिन गाने को 14 लाख से अध‍िक व्‍यूज और डेढ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

'डाले के बा' गाने में जहां खेसारी लाल यादव और खुशबू तिवारी की आवाज जादू चला रही है, वहीं म्‍यूजिक वीडियो में खेसारी के दबंग अवतार पर काजल राघवानी के रूप का जादू भारी पड़ रहा है. गाने का थीम होली के जश्‍न का है, जहां काजल राघवानी पूछती हैं कि इस बार खेसारी का होली पर क्‍या प्‍लान है, वह किस पर रंग डालने वाले हैं. इस पर खेसारी कहते हैं कि वह किसी को नहीं छोड़ेंगे, छोटकी को रंग लगाएंगे, मोटकी को रंग लगाएंगे, सांवली को रंग लगाएंगे और गोरकी को भी रंग लगाएंगे. 

नेहा राज और नवरत्न पांडेय का गाना भी रिलीज
इसके अलावा पॉपुलर सिंगर नवरत्न पांडेय और नेहा राज की आवाज में गाया हुआ होली के रंग से सराबोर होली गीत 'रंग लहे लहे डाली' रिलीज किया गया है. जिसके वीडियो में एक्टर सिंगर नवरत्न पांडेय के साथ क्यूट अदाकारा लवली काजल की अदाकारी कयामत ढा रही हैं. यह भोजपुरी होली गीत वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस होली गीत रंग लहे लहे डाली' में नवरत्न पांडेय और लवली काजल की जोड़ी बड़ी खूबसूरत लग रही हैं. 

Trending news