Indian Idol 14 Winner: जानिए कानपुर के वैभव गुप्ता के बारे में, जिन्होंने INDIAN IDOL 14 का खिताब जीतकर बढ़ाया यूपी का मान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2140258

Indian Idol 14 Winner: जानिए कानपुर के वैभव गुप्ता के बारे में, जिन्होंने INDIAN IDOL 14 का खिताब जीतकर बढ़ाया यूपी का मान

Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta: काफी महीनों के इंतजार के बाद आखिरकार  'इंडियन आइडल 14' को उसका विजेता मिल ही गया. उत्तर प्रदेश के कानपुर के रहने वाले वैभव गुप्ता ने 'इंडियन आइडल' के 14वें सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया.

Indian Idol 14 Winner

Indian Idol 14 Winner Vaibhav Gupta: पापुलर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' को अपना विजेता मिल ही गया. 14 रविवार, 3 मार्च की रात को इंडियन आइडल के 14वें सीजन का शानदार ग्रैंड फिनाले शो हुआ. इस सिंगिंग रियलिटी के विनर कानपुर के वैभव गुप्ता रहे उन्होंने पुरस्कार 25 लाख रुपये की रकम और शानदार मारुति सुजुकी ब्रेजा कार जीत लिया. फिनाले के लिए वैभव ने आखिरी गाना सोनू निगम के साथ डुएट गाना गया था. उन्होंने गोविंदा, ट्विंकल खन्ना, की फिल्म का कॉमेडी टाइटल सॉन्ग गाया जोकि 'जोरू का गुलाम' गाना था. 

सोनी टीवी का इंस्टा पोस्ट 
ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर सोनी टीवी ने 26 साल के वैभव गुप्ता (Vaibhav Gupta) की फोटो शेयर की जिसमें विनर ट्रॉफी के साथ वैभव दिखाई दे रहे हैं. जिसका कैप्शन है- ‘इंडियन आइडल सीजन 14 के विनर हैं कानपुर के छोटे सेठ जी- वैभव गुप्ता.’ शो को जीतने पर वैभव गुप्ता को खूब बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही हैं.

जीत के असली हकदार
वैभव गुप्ता के पिता विष्णु गुप्ता व्यापारी हैं, इस पर भी उन्होंने और उनके पूरे परिवार ने वैभव के इस फैसले का पूरा साथ दिया (Indian Idol 14 Winner). पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान वैभव गुप्ता ने जानकारी दी थी कि उनका परिवार उमके लिए सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम है. उन्होंने बताया था कि उनकी सिंगिंग जर्नी में और किसी और हालात में परिवार ने उनका पूरा साथ दिया है. वैभव ने कहा कि उनकी जीत के असली हकदार वो हैं.

पहले भी जीत चुके हैं ये खिताब
'इंइियन आइडल' सीजन 14 (Indian Idol) तो वैभव ने अपने नाम कर लिया लेकिन इससे पहले उन्होंने साल 2013 में 'वॉइस ऑफ कानपुर'  (Voice of Kanpur) का खिताब भी जीता था. बचपन से ही वैभव को सिंगिंग का शौक रहा है और स्कूलिंग के दौरान ही उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक सीख लिया था. म्यूजिक को उन्होंने तब से ही अपना करियर बनाने की ठान ली और इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की. 

प्राइज मनी के बारे में 
इंटव्यू में वैभव ने बताया कि इंडियन आइडल की जीती गई प्राइज मनी से वो अपना स्टूडियो बनाना चाहते हैं ताकि वे गाने रिकॉर्ड कर सकें. उन्होंने कहा दर्शकों और प्रशंसकों ने हमेशा ही मेरा सपोर्ट किया. मैं चाहता हूं कि हमेशा ही मैं उनका मनोरंजन कर पाऊं. स्टूडियो रखना हमेशा से सपना है, विनिंग प्राइज से ऐसा करना आसान होगा. 

महादेव पर विश्वास
वैभव गुप्ता का महादेव में बहुत विश्वास है. हमेशा मंदिर जाते थे और भगवान से बात करते थे. वैभव गुप्ता ने टेली टॉक को एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह और सलमान खान जैसे सितारों को वह अपनी आवाज देना चाहते हैं. उन्होंने कहा- भगवान ने चाहा तो ऐसा जरूर होगा.

Trending news