Elvish Yadav: Bigg Boss OTT का 'सिस्टम' हिलाने वाले एल्विश यादव 'बिग बॉस 17' में आएंगे नजर! बोले- मौका मिला तो जरूर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1825977

Elvish Yadav: Bigg Boss OTT का 'सिस्टम' हिलाने वाले एल्विश यादव 'बिग बॉस 17' में आएंगे नजर! बोले- मौका मिला तो जरूर...

Bigg Boss OTT  2 Winner Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव ने 'बिग बॉस 17' में हिस्सा लेने को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया. उन्होंने बताया कि ट्रॉफी जीतने के बाद उनका आगे का क्या प्लान है. 

 Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav

Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने शो का 'सिस्टम' हिला दिया. बतौर वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट ट्रॉफी जीतने वाले एल्विश पहले कंटेस्टेंट हैं. टॉप-2 फाइनलिस्ट में एल्विश और यूट्यूबर अभिषेक मल्हन थे. एल्विश ने अपनी जीत का श्रेय 'एल्विश आर्मी' को दिया है. ट्रॉफी जीतने के बाद एल्विश ने आगे के प्लान को लेकर बात की है. 

क्या बिग बॉस 17 में नजर आएंगे एल्विश? 
शो से बाहर आने के बाद एल्विश ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस 17 और आगे की प्लान को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब दिया. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कलर्स के नेक्स्ट बिग बॉस यानी 17वें सीजन में जाना चाहेंगे, इस पर उन्होंने कहा, "इस वाले में नहीं. अभी मैं काफी टाइम से अपने घर से दूर रहा हूं. आगे कभी मौका मिलेगा तो जरूर करूंगा."

15 मिनट में मिले 280 मिलियन वोट 
एल्विश यादव ने दो मिलियन से भी ज्यादा वोटों से अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) को शिकस्त दी. उन्हें 800,99,975 वोट्स मिले थे. जबकि अभिषेक को कुल 600,98,365 वोट ही थे. वहीं, मनीषा रानी (Manisha Rani) सेकंड रनरअप रहीं. एल्विश का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि फिनाले की वोटिंग में 15 मिनट के अंदर मिलने वाले बंपर वोट को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एल्विश बोल रहे हैं, 'जियो के जो हेड हैं, जिनका ये पूरा शो है. उन्होंने बोला कि आपको पता है कि 15 मिनट में कितने वोट आए आपको? मैंने पूछा कि कितने आए, तो उन्होंने बताया कि 280 मिलियन."

जीती हुई राशि दोस्तों में बांटेंगे 
मीडिया से बातचीत में एल्विश ने कहा कि वह जीते हुए 25 लाख रुपये अपनी टीम के तीन सदस्यों के साथ बांटेंगे. उनकी टीम में तीन लोग हैं, उन्होंने बीते एक महीने में उन्हें जितवाने में कड़ी मेहनत की है. बता दें कि एल्विश 1001 गाड़ियों के काफिले के साथ मुंबई से दिल्ली लौटे. 

Trending news