Bhang ke swad: खेसारी और शिल्पी ने फिर मचाया धमाल, नया बोल बम गाना 'भांग के स्वाद' यूट्यूब पर उड़ा रहा गर्दा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1803594

Bhang ke swad: खेसारी और शिल्पी ने फिर मचाया धमाल, नया बोल बम गाना 'भांग के स्वाद' यूट्यूब पर उड़ा रहा गर्दा

Khesari-Shilpi New Bolbum Song 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव और सिंगर शिल्पी राज का एक और बोलबम सॉन्ग 'भांग के स्वाद' रिलीज हो गया है. इस गाने का जादू भोजपुरिया दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. 

Bhang ke swad: खेसारी और शिल्पी ने फिर मचाया धमाल, नया बोल बम गाना 'भांग के स्वाद' यूट्यूब पर उड़ा रहा गर्दा

Khesari-Shilpi New Bolbum Song 2023: खेसारी लाल यादव हों या पवन सिंह या भोजपुरी इंडस्ट्री दूसरे स्टार, सावन के महीने में एक से बढ़कर एक भोजपुरी बोलबम सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं. इसी क्रम में 31 जुलाई 2023 यानी आज ट्रेंडिंग स्टार का एक और बोल बम गाना रिलीज हुआ है, जिसके बोल हैं 'भांग के स्वाद'.  इस गाने का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर किस कदर बोल रहा है, इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि महज 5 घंटे के भीतर गाने को 522k से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. 

भांग के स्वाद गाने को शिल्पी राज ने गाया हुआ है. जब भी खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज साथ में गाना गाते हैं तो अक्सर वह गाना सुपरहिट हो जाता है. इस गाने में एक महिला सावन के मौके पर भांग बेच रही है. वह महिला कहती है, भांग ले लो, भांग ले लो. सावन में बहुत मांग है, भांग ले लो. इस पर खेसारी लाल के साथी कहते हैं लग रहा है इसमें गांजा मिला है, फिर खेसारी लाल कहते हैं, तुम्हारे भांग के स्वाद में मजा है, बड़ी ताजा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल का भांग के स्वाद गाना उनके पुराने गाने की धुन पर ही बना है. उस गाने का नाम आम के स्वाद है. इस गाने को भी खेसारी लाल और शिल्पी राज के द्वारा गाया गया है. आम के स्वाद और भांग के स्वाद दोनों ही गानों की म्यूजिक और धुन बिल्कुल ही एक समान है. भांग के स्वाद गाने को खेसारी लाल ने और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है. इस गाने को वेब म्यूजिक चैनल पर अपलोड किया गया है.

वीडियो में भांग बेच रही महिला का किरदार तोशी द्विवेदी ने निभाया है. प्रियांशु सिंह इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर हैं. वहीं आशीष सत्यार्थी इस वीडियो के डायरेक्टर हैं. भांग के स्वाद गाने को 5 घंटे में  522k ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लगभग 65000 लोगों ने इस गाने को लाइक किया तथा 12254 लोगों ने इस पर कमेंट किया है.

Trending news