सनी देओल पर भारी पड़े विक्रांत मैसी, 12th फेल ने तोड़े बॉक्‍स ऑफ‍िस के सारे रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2202903

सनी देओल पर भारी पड़े विक्रांत मैसी, 12th फेल ने तोड़े बॉक्‍स ऑफ‍िस के सारे रिकॉर्ड

12TH FAIL: साल 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक फिल्म बारहवीं फेल है. फिल्म के मेकर्स आज सिल्वर जुबली मना रहे है. इस फिल्म साल 2001 मे आई सनी देअल की फिल्म का रिकार्ड भी तोड़ दिया है. 

सनी देओल पर भारी पड़े विक्रांत मैसी, 12th फेल ने तोड़े बॉक्‍स ऑफ‍िस के सारे रिकॉर्ड

12TH FAIL: विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल अपनी सिल्वर जुबली मना रही है. फिल्म ने कई तरह के रिकॉर्ड स्थापित किए है. फिल्म ने अपनी रिलीज के 25 हफ्ते यानी 175 दिन पूरे कर लिए है. 20 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में घुआंधार कमाई की थी.  फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी ने अपने इंस्टाग्राम पर '12वीं फेल' का एक पोस्टर शेयर किया है. इसमें वह और मेधा शंकर नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए विक्रांत मैसी ने लिखा, ‘25 हफ्ते, सिल्वर जुबली.

पिछले साल कई बड़े एक्टर्स की बड़ी-बड़ी हाई बजट फिल्में रिलीज हुई लेकिन कोई भी फिल्म बारहवीं फेल जैसा कमाल नहीं कर पाई. फिल्म रिलीज के समय इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर के बाहर गर्शको की लाइन लगी रहती थी. कई थिएटरों में तो फिल्म की कुछ शो अभी भी चल रहे है. इस फिल्म के साथ कई और धाकड़ फिल्म रिलीज हुई थी. जिसमें मदर 2 का भी नाम है, लेकिन विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने गदर 2 को भी पीछे छोड़ दिया था. बारहवीं फेल फिल्म में आईपीएस मनोज शर्मा की कहानी दर्शाई गई है.

गदर ने बनाया था रिकॉर्ड
फिल्म ने सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर का रिकार्ड तोड़ दिया है. विक्रांत मैसी की 12th फेल गदर के बाद दूसरी वो फिल्म बन गई है, जिसने इनते लंबे समय तक सिनेमाघरों में राज किया है. इससे पहल गदर "एक प्रेम कथा" ने ये रिकार्ड हाशिल किया था. फिल्म के निर्माता सिल्वर जुबली मना रहे है.  

Trending news