Kanpur News: बारात डांस में उड़ाए गए पैसे उठा रहे मासूम को मार दी गोली, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Kanpur News: बारात डांस में उड़ाए गए पैसे उठा रहे मासूम को मार दी गोली, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Kanpur Crime : कानपुर देहात में एक शादी समारोह में एक दबंग ने मारी मासूम को गोली. घटना के बाद से घर और गांव में हड़कंप मचा हुआ हैं. 

 

man killed a child by shotting gun in wedding ceremony Kanpur Dehat

कानपुर देहात/आलोक त्रिपाठी: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक दिल-दहलाने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है, वैवाहिक कार्यक्रम में डांस के दौरान पैसे उठाने की वजह से डांस कर रहे दबंग ने रुतबेबाजी  में एक मासूम पर गोली चला दी. इलाज चलने के बाद भी मासूम की जान नहीं बची. आज सुबह यानी 1 दिसंबर को मासूम की मौत हो गई. घटना के बाद से घर और गांव में हड़कंप मचा हुआ हैं. 

क्या है पूरा मामला
सिकंदरा थानाक्षेत्र में बीते शुक्रवार देर रात एक बारात विमला गेस्ट हाउस में आई थी. उसी बारात में खाना बनाने वाले हलवाई मानपुर से कुछ मासूमों को पैसे का लालच देकर काम कराने के लिए ले आए थे. वहीं अगवानी के दौरान जब बाराती डांस कर रहे थे तो पैसे उछालने के दौरान एक मासूम आनंद ने जब वह पैसे उठाने की कोशिश की तो वहां मौजूद एक युवक ने पहले आनंद को लात मारी और उसके बाद उसपर फायर कर दिया. घटना से वहां हड़कंप मच गया. गोली मासूम के पेट में लग कर आर-पार हो गई थीं. मौके पर मौजूद लोगों ने मासूम को अस्पताल में भेजा. लेकिन अस्पताल में हालत खराब देखते हुए उसे कानपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया. 

मासूम की आतों में 6 सुराग 
बताया जा रहा है, पिछले 6 दिनों से उसका इलाज चल रहा था जब डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया तो मासूम की आतों में 6 सुराग मिलें थे 6 दिनों से मासूम आईसीयू में एडमिट था. उसे होश नहीं आया था. आज सुबह यानी 1 दिसंबर को मासूम की मौत हों गई. इसकी सूचना फैलते ही घर और गांव में मातम छा गया.

दो युवकों को जेल भेजा
आपको बता दें, कई वर्षों से हर्ष फायरिंग को प्रतिबंधित कर दिया गया है. उसके बाद भी कई जगह पर हर्ष फायरिंग से मौतों के मामले सामने आये हैं. फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच करने के बाद शादी समारोह में हर्ष फायरिंग कर रहें दो युवकों को जेल भेज दिया.

Watch: विधानसभा में अखिलेश की ललकार पर योगी की यलगार, कहा- गोमती रिवर फ्रंट में हुआ भ्रष्टाचार का बड़ा खेल

 

Trending news