Road accidents in UP: मीरजापुर में मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन युवकों को गाड़ी ने कुचला, कौशांबी-रामपुर में भी सड़क हादसे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2321004

Road accidents in UP: मीरजापुर में मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन युवकों को गाड़ी ने कुचला, कौशांबी-रामपुर में भी सड़क हादसे

 Road Accident: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में मीरजापुर, कौशांबी और रामपुर भी शामिल हो गया है. जानिए कितनों की मौत और कितने हुए घायल.....

UP Road Accident

UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में मीरजापुर, कौशांबी और रामपुर भी शामिल हो गया है. मीरजापुर में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तीन युवकों की अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से मौत हो गई है. कौशांबी में एक ट्रैक्टर ने मजदूर को रौंदा. रामपुर में कंरट की चपेट में आकर संविदा बिजली कर्मी की मौत हो गई. 

मीरजापुर हादसा
मीरजापुर से एक खबर सामने आ रही है जहां मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तीन युवकों की अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से मौत हो गई है. घटना के बाद वाहन चालक भी वाहन समेत मौके से फरार हो गया है. यह हादसा चुनार थाना क्षेत्र के हाईवे पर सुबह-सुबह हुई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कौशांबी हादसा
कौशांबी में एक ईंट लदे ट्रैक्टर ने मजदूर को रौंदा दिया जिसकी वजह से मजदूर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, यह हादसा तब हुआ जब मजदूर सड़क के किनारे पेड़ से आम तोड़ रहा था. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. यह हादसा कड़ा धाम के किठाव मोड़ का है.   

रामपुर करंट हादसा 
उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक घटना सामने आ रही है जहां कंरट की चपेट में आकर संविदा बिजली कर्मी की मौत हो गई. दरअसल, शहर क्षेत्र के राजद्वारा गेट में वह कर्मी काम कर रहा था जब उसके साथ यह हादसा हुआ. मिस्टन गंज में काम करने के दौरान बिजली विभाग के संविदा कर्मचारी की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई . जिसके बाद मृतक के परिजनों ने बिजली विभाग पर गंभीर आरोप लगाए और इंसाफ की गुहार लगाई.

मुरादाबाद हादसा
40 दिन बाद हज यात्रा से वापस बुजुर्ग दंपत्ति को परिजन दिल्ली एयरपोर्ट से रिसीव कर रामपुर अपने घर कार से लेकर जा रहे थे. तभी सड़क हादसे में एक हज यात्री सहित 5 लोगो की मौत हो गई. उस हादसे में एक ही परिवार के 4 लोग और गाडी का चालक शामिल थे.

Trending news