Mainpuri Upchunav 2022: 'मैनपुरी में नेताजी के नाम पर सिंपैथी न मिली तो सीट गइल...', राजभर ने सपा नेतृत्व पर साधा निशाना
Advertisement

Mainpuri Upchunav 2022: 'मैनपुरी में नेताजी के नाम पर सिंपैथी न मिली तो सीट गइल...', राजभर ने सपा नेतृत्व पर साधा निशाना

Mainpuri Upchunav 2022: उत्तर प्रदेश में मैनपुरी समेत तीन सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं. इसी बीच ओम प्रकाश राजभर ने सपा पर निशाना साधा है. 

ओपी राजभर.

Mainpuri Upchunav 2022: उत्तर प्रदेश में उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. आज प्रदेश की एक लोकसभा और दो विधानसभा सीटों (UP By-Poll 2022) पर मतदान चल रहा है. उपचुनाव के बीच राजनैतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर और यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है. 

सपा पर ओपी राजभर ने साधा निशाना
मैनपुरी उपचुनाव को लेकर सपा का कहना है कि यह सीट नेताजी की है. यहां कण-कण में नेताजी हैं. इस पर ओपी राजभर ने कहा," समाजवादी पार्टी के लोग झूठ बोलते हैं. इतिहास देख लीजिए 1952 से अब तक. इन लोगों को नेताजी की निधन की सिंपैथी मिल जाए तो मिल जाए. नहीं तो सीट गइल" उन्होंने आगे कहा कि मुलायम सिंह यादव 2014 के लोकसभा चुनाव में जितने मतों से जीते थे, वह अंतर 2019 में कम हो गया था. समाजवादी पार्टी हताश और निराश है. 

यह भी पढ़ें- UP By Election 2022 Live Updates: मैनपुरी लोकसभा और रामपुर-खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी, 1 बजे तक पड़े इतने प्रतिशत मतदान

अनिल राजभर ने दिया बयान 
उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सपा द्वारा बीजेपी पर लगाए जा रहे आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है. अनिल राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के पास कुछ नहीं बचा है. वह सिर्फ आरोप लगा रहे हैं. सपा चुनाव हारने के बाद का बहाना बना रही है. उन्होंने चुनाव जीतने का दावा करते हुए कहा कि जनता हमारे साथ है. मंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे सैफई परिवार ने जो आतंक फैलाया था, वह कम हो गया है. इसलिए आज उन्हें डर लग रहा है कि बीजेपी एकतरफा जीत रही है. 

सपा को डर लग रहा है तो जाएं कोर्ट 
वहीं, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने दावा करते हुए कहा कि हम उपचुनाव में तीनों सीटें एकतरफा जीत रहे हैं. जब से बीजेपी से गठबंधन हुआ है. हम लगातार इतिहास रच रहे हैं और इस बार भी ऐसा ही होगा. उन्होंने कहा कि रामपुर और आजमगढ़ की तरह मैनपुरी भी जीत रहे हैं. उन्होंने सपा पर पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को डर लग रहा है तो वह शिकायत करें. आयोग और अदालत में जाएं. उनके पास शिकायत के अलावा कुछ बचा नहीं है. 

यह भी पढ़ें- चारों धर्म के किन्नर मिलकर करा रहे भव्य मंदिर का निर्माण, हर कोई कर सकेगा पूजा-पाठ

यह भी देखें-  UP Nikay Chunav 2022: चुनाव पे चर्चा, नेता जी कितना कर सकेंगे खर्चा, जानिए पूरी डिटेल

Trending news