बीवी और प्रधान की आशिकी में शौहर ने खोया आपा, सरेराह पत्नी और उसके प्रेमी को खूब धोया, घंटों चला ड्रामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1465539

बीवी और प्रधान की आशिकी में शौहर ने खोया आपा, सरेराह पत्नी और उसके प्रेमी को खूब धोया, घंटों चला ड्रामा

Maharajganj Husband Wife High Voltage Drama: महाराजगंज में एक पति-पत्नी और वो का मामला सामने आया है. पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को एकसाथ देखकर खूब हंगामा काटा. दोनों की जमकर पिटाई की. 

बीवी और प्रधान की आशिकी में शौहर ने खोया आपा, सरेराह पत्नी और उसके प्रेमी को खूब धोया, घंटों चला ड्रामा

अमित त्रिपाठी/महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जनपद में पति और पत्नी वो के बीच एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दरअसल फरेंदा थाना क्षेत्र के कम्हरिया खुर्द का रहने वाला फिरोज पनियरा क्षेत्र के एक ग्राम प्रधान के साथ अपने बीवी को देख आपा खो बैठा. उसने बीवी और प्रधान को अपने सहयोगियों के साथ दबोचकर पिटाई कर दी. इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस प्रधान को पकड़ कर थाने ले गई. शौहर ने बीवी और उसके आशिक प्रधान के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

पति और पत्नी दोनों एक दूसरे पर लगा रहे हैं आरोप-प्रत्यारोप
होटल के बाहर हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस पति, पत्नी और प्रधान को चौकी पर ले आई. पति का कहना है कि पत्नी मेरे खिलाफ मुकदमा कर मेरे ही घर में रहती है. उसने आरोप लगाया कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. यह हमेशा आए दिन प्रधान के साथ गायब हो जाती है, पांच से सात घंटे बाद वापस घर आती है. पति ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसे शक था कि पत्नी का चक्कर प्रधान के साथ चल रहा है. दोस्त ने बताया कि मेरी पत्नी आटो से कहीं निकली है, जिसके बाद मैंने उसका पीछा किया. पता चला कि वह एक होटल में गई है. फिरोज ने बताया कि उसने ढाई घंटे तक होटल के बाहर इंतजार किया. जब पत्नी और प्रधान बाहर निकले तो दोनों को दबोच लिया. फिरोज ने कहा कि उसे इंसाफ चाहिए. इन दोनों को सजा मिलनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- शहनाज बनी सुमन, इरम बनी स्वाति, 2 मुस्लिम लड़कियों ने की हिंदू लड़कों से शादी

महिला ने पति पर लगाया आरोप 
वहीं, पत्नी ने इस पूरे मामले में बताया कि पति मुझे घर से अपने साथ लेकर आए थे क्योंकि यह हमेशा मुंबई-दिल्ली रहते हैं. आज कहा कि चलो मुकदमा खत्म कर लेते हैं. तभी होटल के पास प्रधान दिखे. जिसपर फिरोज ने कहा कि प्रधान से पूछो मुकदमा कैसे खत्म होगा. जैसे ही मैं प्रधान के पास गई. इन्होंने हम दोनों को पकड़कर हो-हल्ला मचाना शुरू कर दिया और मारपीट करने लगा. 

प्रधान ने कहा- मुझे बदनाम करने के लिए किया गया है षड्यंत्र
पनियरा क्षेत्र के रहने वाले गांव के प्रधान ने बताया कि उसे बदनाम करने के लिए उसके खिलाफ षड्यंत्र रचा गया है. उसने बताया कि पति-पत्नी का मुकदमा चलता है. महिला को उसका पति ही बुला कर लाया था. यह लोग मेरे ऊपर पहले भी इल्जाम लगा चुके हैं. महिला का पति जो आरोप लगा रहा है, वह सब गलत है. वह हमारी प्रेमिका नहीं है. सारे आरोप निराधार हैं. सच्चाई यह है कि शौहर से उसका तीन मुकदमा चल रहा है. प्रधान ने बताया कि एक दो बार पंचायत भी पहुंचे थे इसलिए शौहर उससे नाराज है. वह मुझे फंसाने की कोशिश कर रहा है. 

यह भी पढ़ें- अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हुआ उत्तराखंड विधानसभा सत्र, नेता प्रतिपक्ष ने साधा निशाना

पुलिस पूरे मामले की कर रही है जांच
कोतवाली पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बताया कि गेस्ट हाउस के बाहर पति-पत्नी और प्रधान के बीच हंगामे की सूचना मिली थी. पति के आरोप पर गेस्ट हाउस की जांच की गई. वहां दोनों के एंट्री दर्ज नहीं है. महिला पति के आरोप से मुकर रही है. उसके खिलाफ ही इल्जाम लगा रही है. वह बालिग है और कहीं भी जा सकती है. कानूनन उसे रोका नहीं जा सकता. वहीं, पुलिस द्वारा इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है. 

Trending news