Lucknow news: UP के PCS अफसरों को देना होगा संपत्ति का ब्योरा, CM योगी ने दिया अल्टीमेटम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2044241

Lucknow news: UP के PCS अफसरों को देना होगा संपत्ति का ब्योरा, CM योगी ने दिया अल्टीमेटम

up news: योगी सरकार ने नया आदेश जारी किया है. इस आदेश के अनुसार यूपी के सभी PCS अफसरों को अपने चल-अचल संपत्ति का ब्योरा देना होगा. 

 

Yogi Adityanath UPPCS Officers

Lucknow news: योगी सरकार ने नया आदेश जारी किया है. इस आदेश के अनुसार यूपी के सभी PCS अफसरों को अपने चल-अचल संपत्ति का ब्योरा देना होगा. इतना ही नहीं आईएएस और आईपीएस को भी हर साल अनिवार्य तौर पर ब्योरा देना पडे़गा. साथ ही साथ बताते चलें कि उत्तर प्रदेश सरकार के नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग में विशेष सचिव IAS धनंजय शुक्ला ने प्रदेश में तैनात सभी PCS अफ़सरों के लिए आदेश जारी किया है. IAS धनंजय शुक्ला ने उत्तर प्रदेश में तैनात  सभी PCS अफ़सरों को आदेशित करते हुए कहा है, कि 31 जनवरी तक अपनी चल अचल संपत्ति की सभी जानकारी दें. इसके बाद स्पैरो पोर्टल पर ऑनलाइन भरे. 

आदेश में लिखा है कि "उपर्युक्त विषयक अवगत कराना है कि नियुक्ति अनुभाग-7 के शासनादेल संख्या-1/114964/2021, दिनांक 16.11.2021 द्वारा कहर प्रदेश सिविल सेवा (कार्यकारी शाखा) के अधिकारियों की वार्षिक गोपनीय प्रविष्टि के पुराने प्रारूप को अवक्रमित कर संशोधित एवं परिवर्धित प्रारूप "वार्षिक कार्य निष्पादन मूल्यांकन रिपोर्ट (ANNUAL PERFORMANCE APPRAISAL REPORT) निर्धारित करते हुए उत्तर प्रदेश सिविल सेवा (कार्यकारी शाखा) के अधिकारियों से प्रत्येक वर्ष 31 जनवरी तक वार्षिक सम्पत्ति विवरण sparrow- pcs.up.gov.in के पोर्टल पर ऑन लाइन माध्यम से प्राप्त किये जाने का प्राविधान किया गया है". 

यह भी पढ़े- Ayodhya news: राम मंदिर की किले जैसी सुरक्षा 5 लेयर में होगी, रेड जोन में खूंखार कमांडो संभालेंगे मोर्चा

Trending news