Lucknow news: चोरी करने के लिए चोरों ने अपनाई गजब तरकीब, पुलिस भी रह गई हैरान
Advertisement

Lucknow news: चोरी करने के लिए चोरों ने अपनाई गजब तरकीब, पुलिस भी रह गई हैरान

Lucknow news: पुलिस को चक्मा देने के लिए एक एम्बुलेंस में चोरी का सामान ले जाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस से बचने के लिए चोरों ने ऐसा हथकंडा अपनाया कि पुलिस भी हैरान हो गई.

Lucknow news: चोरी करने के लिए चोरों ने अपनाई गजब तरकीब, पुलिस भी रह गई हैरान

Lucknow news: लखनऊ पुलिस ने दुकानों के शटर को काटकर चोरी करने वाले और फिर पुलिस को चक्मा देने के लिए एक एम्बुलेंस में चोरी का सामान ले जाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यहां पर पुलिस से बचने के लिए चोरों ने ऐसा हथकंडा अपनाया कि पुलिस भी हैरान हो गई. पहले ये शातिर चोर दुकानों के ताले तोड़कर तिजोरी खाली करते थे. फिर उसे अपनी एम्बुलेंस में रखकर फरार हो जाते थे. पुलिस अगर तलाशी भी करती तो कैसे करती. तरकीब ही ऐसी लगाई थी कि चोरी करके भागने पर पुलिस और आम लोग भी एम्बुलेंस समझकर रास्ता दे देते थे. 

पकड़े जाने की स्थीति अगर बनें भी तो इसके लिए अपने साथ अवैध हथियार भी रखते थे. अगर गोली चलाने की भी जरूरत पड़े तो उससे भी पीछे नहीं हटते थे. ये तरकीब ज्यादा दिनों तक काम नहीं आई और लखनऊ पुलिस के हाथ आखिर चढ़ ही गए. लखनऊ पुलिस ने गिरोह के मास्टरमाइंड समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने चोरी किया हुआ माल और चोरी में इस्तेमाल होने वाली एम्बुलेंस को बरामद किया है. बहरहाल पुलिस ने अनिल कुमार, सैफ अली , सचिन , मनीष कुमार और संजय को गिरफ्तार किया है. अब लखनऊ के मड़ियांव की पुलिस इस गिरोह के अन्य साथियों की तलाश करने में जुटी है.

यह भी पढ़े-  Sitapur News: नैमिषारण्य में CM योगी ने किया एक और मंदिर का उद्घाटन, राम मंदिर के साथ ही शुरू हुआ था बनना

Trending news