UP Road Accident: बाराबंकी में बेकाबू बस ने बाइक सवारों को कुचला, दो ने मौके पर दम तोड़ा, बिजनौर में भी दर्दनाक रोड एक्सीडेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2227118

UP Road Accident: बाराबंकी में बेकाबू बस ने बाइक सवारों को कुचला, दो ने मौके पर दम तोड़ा, बिजनौर में भी दर्दनाक रोड एक्सीडेंट

UP Road Accident: यूपी के अलग-अलग जिलों में आज सुबह भीषण सड़क हादसे हुए हैं. जहां एक तरफ बाराबंकी के महमूदाबाद कुर्सी मार्ग पर रोडवेज बस व बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हुई तो वहीं बिजनौर मे DCM गाड़ी और ट्रेक्टर के बीच हुई जोरदार भिड़ंत की खबर सामने आई है. 

UP Road Accident

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश में आए दिन सड़क हादसों की खबर सामने आती हैं. वहीं आज सुबह दो अलग-अलग जिलों में भीषण सड़क हादसे हुए हैं. हादसे में कई लोगों की जान चली गई तो वहीं कुछ लोग गंभीर रूप से भी घायल हो गए हैं.

बाराबंकी हादसा
यूपी के बाराबंकी जिले में महमूदाबाद कुर्सी मार्ग पर एक रोडवेज बस व बाइक का भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बाइक पर तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो की मृत्यु हो गई है और तीसरे की हालत नाजुक बताई जा रही है. घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सीएससी भेजा गया है. वहीं बस चालक थोड़ी दूर जाकर बस को छोड़कर मौके पर से फरार हो गया. घटना कुर्सी थाना क्षेत्र के निंदूरा गांव के निकट की बताई जा रही है.

बिजनौर हादसा
यूपी के बिजनौर में DCM गाड़ी और ट्रेक्टर की जोरदार भिड़ंत की खबर आई है. हादसे में टक्कर लगने से ट्रेक्टर पर सवार तीन युवक घायल हो गए और एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक के आक्रोशित परिजनों ने बिजनौर-मुरादाबाद नेशनल हाइवे पर जाम लगाकर DCM चालक पर कार्रवाई की मांग की. मामला बिजनौर के हलदौर थाना इलाके का है.

और पढ़ें  -  यूपी में वाराणसी समेत इन 35 जिलों में लू का येलो अलर्ट! पश्चिमी में बारिश से मिल सकती है राहत

और पढ़ें  -  स्मृति ईरानी का नामांकन आज, अमेठी में राहुल की एंट्री से पहले शक्ति प्रदर्शन

Trending news