Haridwar News: हरिद्वार में बर्थडे पार्टी के बहाने नाबालिग लड़की का रेप मर्डर, आरोपी बीजेपी नेता फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2311084

Haridwar News: हरिद्वार में बर्थडे पार्टी के बहाने नाबालिग लड़की का रेप मर्डर, आरोपी बीजेपी नेता फरार

Uttarakhand Crime News: उत्तराखंड के हरिद्वार में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप के साथ हत्या के मामले को पुलिस ने जांच करते हुए सुलझा लिया है. पुलिस ने इस रेप और हत्याकांड के मामले में ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Haridwar News

Haridwar News/Karan Khurana: उत्तराखंड के हरिद्वार में नाबालिग लड़की के साथ रेप और हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने इस रेप और हत्याकांड के मामले में अबी तक कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस के अनुसार भाजपा नेता के समेत तीन लोग अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पुलिस ने कहा है कि जल्दी ही वो सब भी पुलिस गिरफ्त में होंगे. 

बर्थडे पार्टी के बहाने से ले गए थे
एसएसपी  प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि 23 जून को मृतका की सहेली का भाई अपने दो अन्य दोस्तों के साथ नाबालिक को बर्थडे पार्टी का बहाना बनाकर ले अपने साथ ले गया था. जहां उन्होंने लड़की को बियर पिलाई और नशे में हो जाने के बाद तीन में से दो युवकों ने उसके साथ रेप किया. तीनों युवक लड़की को रात में उसके घर छोड़कर चले गए. जबकि लड़की अपने घर ना जाकर अपने परिचित अमित सैनी के पास पहुंच गई. जहां अमित सैनी ने भी नाबालिक के साथ संबंध बनाए. बाद में दोनों के बीच झगड़ा हुआ. झगडे के बाद लड़की बेसुध हो गई.

हाईवे किनारे छोड़ा शव
इस सबके बाद अमित सैनी ने अपने परिजनों की सहायता से मृतका के शव को गांव के बाहर हाईवे किनारे पर छोड़ दिया. एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए कई एंगल से जांच की. मामले में कुल 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पूरे मामले में भाजपा नेता आदित्य राज सैनी की भूमिका हत्या कांड को छुपाने की सामने आई है. भाजपा नेता को भी आपराधिक षडयंत्र का आरोपी बनाया गया है. फिलहाल भाजपा नेता समेत तीन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. 

ह भी पढ़ें - मनपसंद लड़के से शादी की, सुहागरात पर दुल्हन की तरह सजे लड़के की खुली सच्चाई

यह भी पढ़ें - केदारनाथ में जाम छलकाना पड़ा भारी, 25 लोगों को पुलिस ने सिखाई 'मर्यादा'

Trending news