Kaushambi News: पहले लूटी आबरू फिर सुलह करने की धमकी, न मानने पर दरिंदे ने कुल्हाड़ी से काटकर लड़की को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1970392

Kaushambi News: पहले लूटी आबरू फिर सुलह करने की धमकी, न मानने पर दरिंदे ने कुल्हाड़ी से काटकर लड़की को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां रेप के आरोपी युवकों ने रेप पीड़िता युवती की कुल्हाड़ी से काट कर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है.

Kaushambi News: पहले  लूटी आबरू फिर सुलह करने की धमकी, न मानने पर दरिंदे ने कुल्हाड़ी से काटकर लड़की को उतारा मौत के घाट

अली मुक्ता/कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां रेप के आरोपी युवकों ने रेप पीड़िता युवती की कुल्हाड़ी से काट कर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना घटना सोमवार शाम की बताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को पकड़ने के लिए जुट गई.

यह है पूरा मामला...
यूपी के कौशांबी जिले के महेवाघाट के ढेरहा गाव मे की है, जहां गांव में एक परिवार नदी आधारित व्यवसाय करता है. आरोप है कि पीड़ित की एक बेटी के साथ गांव के ही रहने वाले पवन नाम के युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में महेवाघाट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पवन को जेल भेज दिया था. 15 दिन पहले पवन जेल से छूट कर वापस आया था, जिसके बाद पवन और उनका भाई अशोक ने युवती और उसके परिजनों पर मुकदमे में सुलह होने का दबाव बना रहा था, लेकिन युवती ने सुलह करने से इंकार कर दिया. 

कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट
सोमवार को पीड़िता युवती गाव के खेत से मवेशी को चरा कर घर वापस आ रही थी. तभी गाव के अंदर सड़क पर अचानक अशोक व पवन पुत्रगण राम कृपाल निषाद मिल गए, जिसके बाद बेखौफ अशोक व पवन ने सरेआम गांव की सड़क पर रेप पीड़िता युवती को कुल्हाड़ी से मारकर काट कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. स्थानीय लोगों के मुताबिक, गाव की सड़क पर पीड़िता युवती को बचाने किसी ग्रामीण की हिम्मत नहीं हुई. हत्या के बाद युवती ने मौके पर तड़प तड़प कर दम तोड़ दिया. आरोपी भाई बेखौफ होकर गांव से फरार हो गए. घटना की सूचना पर पहुची थाना पुलिस ने लाश को कब्जे मे लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक अशोक निषाद कुछ महीने पहले जेल से हत्या के एक मामले में और पवन 15 दिन पहले बलात्कार के मुकदमे में जमानत पर रिहा होकर आया था, जिसके बाद से आरोपी लगातार मृतक युवती के परिवार पर मुक़द्दमे मे सुलह का दबाव बना रहा था. परिवार के दबाव में न आने पर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया.

एसपी बृजेश श्रीवास्तव के मुताबिक महेवाघाट थाना क्षेत्र के ढेरहा गांव में आज एक ही बिरादरी के दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश और मुकदमे बाजी को लेकर विवाद हो गया, जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की 20 वर्षीय युवती पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें उसकी मृत्यु हो गई है. इस मामले में थाना महेवाघाट में आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Halal Products: हलाल प्रोडक्ट को लेकर क्यों हो रहा है बवाल, जानिए अब आगे क्या होगा?

Trending news