UP News: कानपुर से जौनपुर तक आग का कोहराम, हलद्वानी के आरटीओ ऑफिस में अग्निकांड से मचा हाहाकार
Advertisement

UP News: कानपुर से जौनपुर तक आग का कोहराम, हलद्वानी के आरटीओ ऑफिस में अग्निकांड से मचा हाहाकार

UP Massive Fire : गर्मी के चलते आए दिन आग लगने की खबरें सामने आ रही है. कानपुर के एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लग गई.  वहीं हलद्वानी जौनपुर तक आग का कोहराम मच गया. आग से काफी नुकसान हो गया है.

fire

UP News:  यूपी में गर्मी के चलते आए दिन आग लगने की खबरें सामने आ रही है. आगजनी के चलते लोगों का लाखों का सामान भी राख का ढेर बन रहा है. शॉट सर्किट के चलते कानपुर के एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम में आग लग गई. इसमें दुकान में रखी हुई आइटम्स पल भर में ख़ाक हो गई. दुकान के अंदर एक बुलेट बाइक भी खड़ी जो की इस आगजनी में स्वाहा हो गई. शोरूम के उपर बने घर में रहने वालों को पड़ोसियों की मदद से काफी मशक्कत के बाद बचाया गया. वहीं हल्द्वानी और जौनपुर  में भी भीषण आग का ताडंव देखने को मिला.

कानपुर में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में भीषण आग
कानपुर में इलेक्ट्रॉनिक दुकान में भीषण आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. दरअसल दुकान की ऊपरी मंजिल में भीषण आग लगी.  इस दौरान लोगों की मदद से परिजनों को सीढ़ी लगा कर नीचे उतारा गया. फायर बिग्रेड की पांच गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.  वहीं दुकान में खड़ी बुलट बाइक भी जलकर राख हो गई. मामला शिवराजपुर थाना क्षेत्र का है.

हल्द्वानी में भी आरटीओ ऑफिस में भीषण आग
हल्द्वानी में भी आरटीओ ऑफिस के पास में रोड पर खड़ी बस में आग लग गई.  आग लगने से आसपास  में अफरा तफरी का माहौल बन गया. सड़क पर से आने जाने वाले लोग भी भयभीत हो गए. सूचना मिलने पर आरटीओ चौकी और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर बहुत मुश्किल से काबू पाया. बताया जा रहा है कि बस रुद्रपुर सिडकुल में कर्मचारियों को लेकर आना-जाना करती थी, लेकिन एक महीने से बस सड़क पर ही खड़ी थी और अचानक बस में आग लग गई.  फिलहाल आग किन कारणों से लगी है इसके बारे में तकनीकी टीम पता लग रही है.

जौनपुर में शार्ट सर्किट जलकर राख हुई फसल
जौनपुर में बिजली विभाग के घोर लापरवाही के चलते शार्ट सर्किट से गेहूं के खेत में आग लग गई है. आग के कारण एक एकड़ गेहूं की फसल जलकर राख हो गई. गांव वालों ने जब तक पानी डालते तब तक गेहू जलकर राख हो चुका था. मामला लाइन बाजार थाना क्षेत्र नेवादा गांव के दीप नारायण सिंह के खेत  की यह घटना है. वहीं खेत के मालिक दिप नरायण सिंह ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते फसल जला है अब खाने को कुछ नहीं बचा है.

यह भी पढ़ें-  UP School Time: यूपी में स्कूलों के खुलने व बंद होने का नया समय हुआ तय, जारी आदेश के बाद ये है टाइमिंग

Trending news