Lucknow News: लखनऊ के नामी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले नाबालिग बच्चे निकले, इस खतरनाक गेमिंग ऐप पर रची थी साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2260590

Lucknow News: लखनऊ के नामी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले नाबालिग बच्चे निकले, इस खतरनाक गेमिंग ऐप पर रची थी साजिश

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के मामले का खुलासा कर दिया है. कुछ नाबालिग बच्चों ने मिलकर ये खतरनाक प्लान बनाया था.

 

 

Lucknow Schools Bomb Threat

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले कांड का खुलासा हो गया है. इसके पीछे कुछ नाबालिग बच्चों का हाथ पाया गया है, जिन्होंने नादानी में ये शरारत करके पूरे प्रदेश के पुलिस बल को हिला दिया था. लखनऊ पुलिस ने स्कूलों को बम से उड़ने की धमकी के मामले में आईपी एड्रेस ट्रेस करके खुलासा किया है.

पुलिस का कहना है क नाबालिग बच्चों ने भेजा था स्कूल की आईडी पर मेल भेजा था. बिरला ओपन माइंड स्कूल को ईमेल के माध्यम से बम से उड़ने की धमकी दी गई थी. सूचना मिलने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. लखनऊ पुलिस की सर्विलांस टीम के साथ एटीएस भी मामले की जांच कर रही थी. नादानी में नाबालिग बच्चों ने स्कूल की ईमेल आईडी पर मेल भेजा था. पुलिस का कहना है कि  गेमिंग साइट पर बच्चों की आपस में दोस्ती हुई थी. इसी चैटिंग ऐप के माध्यम से बच्चों के द्वारा धमकी वाला मेल फॉरवर्ड किया गया था. डीसीपी ने कहा कि फिलहाल बच्चों की भूमिका किसी भी तरह से संदिग्ध नही पाई गई है. 

Trending news